Header Ads

Breaking News

Nawada News : 29 अक्टूबर को नवादा में धूमधाम से मनाया जाएगा बिहार केसरी डॉ. श्रीकृष्ण सिंह का जयंती पखवाड़ा समारोह, हजारों लोग होंगे शामिल

  


29 अक्टूबर को नवादा में धूमधाम से मनाया जाएगा बिहार केसरी डॉ. श्रीकृष्ण सिंह का जयंती पखवाड़ा समारोह, हजारों लोग होंगे शामिल

जाति, धर्म एवं पार्टी की भावनाओं से ऊपर उठकर समारोह में सम्मिलित हों जिलेभर के लोग- प्रसिद्ध शिक्षाविद एवं समाजसेवी डॉ. अनुज सिंह

नवादा लाइव नेटवर्क।

     आधुनिक बिहार के निर्माता एवं बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री बिहार केसरी डॉक्टर श्री कृष्ण सिंह जी की 136वीं जन्म-जयंती पखवाड़े के पावन अवसर पर 29 अक्टूबर, दिन- रविवार को नवादा के न्यू एरिया मुहल्ले में स्थित मॉडर्न इंगलिश स्कूल के सभागार में मॉडर्न शैक्षणिक समूह के निदेशक डॉ अनुज सिंह की अध्यक्षता में एक जयंती समारोह का आयोजन किया गाय है। 

इसमें नवादा जिले के वैसे हज़ारों गणमान्य सम्मानित एवं जागरूक समाजसेवी, बुद्धिजीवी एवं आमलोग सम्मिलित होंगे जो श्री बाबू के पद-चिन्हों पर चलने वाले एवं उनके सामाजिक एवं राजनीतिक मूल्यों के प्रबल समर्थक माने जाते हैं। 

    आयोजन की देखरेख एवं तैयारियों में व्यस्त कार्यक्रम के आयोजक प्रसिद्ध शिक्षाविद एवं समाजसेवी डॉ. अनुज सिंह ने कार्यक्रम के विषय मे बात करते हुए बताया कि- जैसा कि हम सभी जानते हैं 21 अक्टूबर को श्री बाबू की जयंती थी, परंतु दुर्गापूजा त्यौहार रहने कारण हम लोग उस दिन उनकी जयंती धूमधाम से नहीं मना सके।

 ऐसे में अब हम सभी ने निर्णय लिया है कि 29 अक्टूबर, दिन-रविवार को दिन के 11:00 बजे से मॉडर्न इंग्लिश स्कूल, न्यू एरिया, नवादा के सभाभवन में नवादा जिले के सभी क्षेत्रों से अधिक से अधिक संख्या में बुद्धिजीवी, समाजसेवी एवं आम नागरिक जाति, धर्म एवं पार्टी आदि के संकीर्ण विचारों से ऊपर उठकर अत्यंत भव्य रूप से इनकी जयंती मनाएँगे। 

      कार्यक्रम की सभी तैयारियां हो चुकी हैं, श्रीबाबू के आदर्शों एवं नक्शेकदम पर चलने वाले नवादा के दर्जनों युवा समाजसेवी कार्यक्रम को सफल बनाने में जी-तोड़ मेहनत में लगे हैं। समाजसेवी दिलीप कुमार, उमेश यादव, डॉ संजय कुमार, महेश सिंह, ईश कुमार आदि दर्जनों युवा आयोजन की व्यापक तैयारियां और इसकी सफलता में जुटे हैं।


No comments