Header Ads

Breaking News

Nawada News : दिवंगत जवान के शोक संतप्त परिजनों से मिले कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता, बंधाया ढांढस



दिवंगत जवान के शोक संतप्त परिजनों से मिले कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता, बंधाया ढांढस

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के अकबरपुर प्रखंड क्षेत्र के जहाना गांव के दिवंगत बीएमपी जवान मोनू कुमार के परिजनों से मिलने और सांत्वना देने कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं की टीम सोमवार को पहुंची।

 इस टीम में कांग्रेस के जिलाध्यक्ष सतीश कुमार मंटन, पार्टी नेता डॉ. अनुज सिंह भी शामिल थे। पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पीड़ित परिजनों से मिलाकर उनका ढांढस बंधाया। और अपनी संवेदना प्रकट की। कहा कि दुख की घड़ी में कांग्रेस परिवार आपके साथ है। 

दिवंगत जवान के पिता अरविंद कुमार और अन्य परिजनों से मिलने के बाद कांग्रेस नेताओं ने बताया कि बहुत ही दुखद घटना हुई है। देश का वीर सपूत असमय चला गया। उनका जाना परिवार को गहरा आघात पहुंचाया है। बताया गया कि डेंगू से मौत हुई। मोनू मुजफ्फरपुर में तैनात थे। 

छुट्टी पर घर जहाना गांव आए हुए थे। तभी अचानक डेंगू बुखार की चपेट में आ गए। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मोनू को औलाद के नाम पर एक मासूम सी पुत्री है। 

पीड़ित परिजनों से मुलाकात के वक्त पार्टी नेता विकास कुमार, एजाज अली मुन्ना, अंजनी कुमार पप्पू, विनोद कुमार पप्पू, डॉ शैलेन्द्र, मनीष कुमार, जमाल हैदर, फकरुद्दीन अली अहमद इत्यादि लोग मौजूद थे।

इस बीच, जिलाध्यक्ष सतीश कुमार मंटन ने नवादा के डीएम और सिविल सर्जन से डेंगू को जानलेवा होने से रोकने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि गांव_टोले में भी दवा का छिड़काव कराया जाए। सभी छोटे बड़े अस्पतालों में जांच_इलाज और दवा की पूरी व्यवस्था की जाए।




No comments