Header Ads

Breaking News

Nawada News : दशहरा मेला का मेगा इवेंट "रावण वध", मॉडर्न ग्रुप वाले डॉ. अनुज होंगे मुख्य अतिथि

   


दशहरा मेला का मेगा इवेंट "रावण वध", मॉडर्न ग्रुप वाले डॉ. अनुज होंगे मुख्य अतिथि

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा शहर में दशहरा पर्व का मेगा इवेंट हरिश्चंद्र स्टेडियम में आयोजित होने वाले रावण वध कार्यक्रम में इस बार मुख्य अतिथि मॉडर्न एजुकेशनल ग्रुप के चेयरमैन डॉ. अनुज सिंह होंगे।  

 देखें वीडियो...!

उल्लेखनीय है कि हर वर्ष दशहरा मेला के दौरान विजयदशवीं के दिन चक्रवर्ती पूजा समिति, इंदिरा चौक द्वारा रावण और मेघनाद के पुतला का दहन किया जाता है। इस त्योहार का यह मेगा इवेंट होता है। हजारों की भीड़ उमड़ती है। रावण वध के पूर्व राम_सीता और हनुमान की झांकी निकाली जाती है। जो शहर के विभिन्न मार्गों का भ्रमण करते हुए हरिश्चंद्र स्टेडियम तक पहुंचती है।

झांकी और रावण वध के ऐतिहासिक कार्यक्रम का गवाह बनने के लिए पूरा शहर उमड़ पड़ता है। गांव_देहात से भी हजारों की भीड़ इस क्षण को देखने के लिए घंटों करती है।

मॉडर्न ग्रुप के चेयरमैन डॉ. अनुज इस बार कार्यक्रम के चीफ गेस्ट होंगे। डॉ. अनुज इस बार नवरात्र और दशहरा पूजा के अवसर पर काफी सक्रिय दिख रहे हैं। कई पूजा पंडालों में उनकी मौजूदगी की तस्वीरें सामने आ रही है। 

  देखें वीडियो...!

न्यू एरिया दुर्गा मंडप, नेया गांव, वीआईपी कॉलोनी सहित अन्य स्थलों पर माता दर्शन और पूजा अर्चना करते दिखे हैं। आयोजन समिति द्वारा उन्हें सम्मानित भी किया जा रहा है। वैसे, सामाजिक और धार्मिक कार्यों में उनकी सक्रियता पूर्व में भी दिखती रही है।





No comments