Header Ads

Breaking News

Nawada News : चौकीदार के चाचा की संदिग्ध अवस्था में मौत, जांच में जुटी पुलिस

  


चौकीदार के चाचा की संदिग्ध अवस्था में मौत, जांच में जुटी पुलिस

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के रजौली थाना इलाके के फुलवरिया गांव में एक अधेड़ की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हुई है। मंगलवार की सुबह शव गांव के पास ही पाया गया है। सूचना के बाद पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेजा गया है।


मृतक की पहचान दर्शन यादव के छोटे पुत्र महावीर यादव (50 वर्ष) के रूप में हुई है। मृतक ग्रामीण चौकीदार जितेंद्र कुमार के चाचा बताए गए हैं। 

 सुनें एसडीपीओ का बयान...!

थानाध्यक्ष पवन कुमार के साथ घटनास्थल पर पहुंचे एसडीपीओ रजौली पंकज कुमार ने बताया कि शव की बारीकी से जांच की गई है। शरीर पर कोई गंभीर जख्म का निशान नहीं पाया गया है। सिर के पिछले हिस्से में दाहिने ओर कुछ खून का निशान मिला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से बहुत कुछ साफ होगा। मामला हत्या का है या मौत की वजह कुछ और है, इस निष्कर्ष पर पहुंचने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार करना होगा। इस मामले में परिजनों का बयान भी आना बाकी है। 

फिलहाल, घटना के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है। गांव में तरह_तरह की चर्चा है। वैसे, चर्चा है कि मृतक सोमवार की देर शाम को पास के गांव में भोज खाने गए थे। सुबह में भौर_फुलवरिया के बीच सड़क किनारे आलू के खेत में शव पाया गया। लोग बताते हैं कि सीधा_साधा इंसान थे। किसी से कोई दुश्मनी या अदावत नहीं थी। हां, पीने खाने के शौकीन थे। आगे कैसे क्या हुआ, पुलिस अनुसंधान में ही साफ होगा। 


No comments