Header Ads

Breaking News

Nawada News : नए साल के 12 महीने में 24 कवि सम्मेलन आयोजित करेगा राष्ट्रीय कवि संगम, बैठक में तय हुआ कार्यक्रम



नए साल के 12 महीने में 24 कवि सम्मेलन आयोजित करेगा राष्ट्रीय कवि संगम, बैठक में तय हुआ कार्यक्रम

नवादा लाइव नेटवर्क। 

राष्ट्रीय कवि संगम जिला इकाई ,नवादा की मासिक बैठक रविवार 31 दिसंबर को संगठन कार्यालय फ्रंटलाइन पब्लिक स्कूल, नवादा में आयोजित हुई। 

राष्ट्रीय कवि संगम के जिला अध्यक्ष प्रोफेसर बिजय कुमार के अध्यक्षता में आयोजित बैठक में पूर्व में संगठन के द्वारा किए गए कार्यों की समीक्षा की गई और आगामी कार्यक्रम की रूपरेखा पर गहन विचार विमर्श किया गया। राष्ट्रीय कवि संगम के द्वारा जिले में 24 कवि सम्मेलन आयोजित करने की बात कही गई।

 इस कड़ी में पहला कवि सम्मेलन 4 जनवरी 2024 को खन्ना स्पोकन सेंटर में प्रस्तावित है। 22 जनवरी को रामलला के प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर गुरुकुल पाठशाला, न्यू एरिया, नवादा में एक भव्य कार्यक्रम प्रस्तावित है। 30 जनवरी को महात्मा गांधी के पुण्यतिथि पर सरहद पर हुए शहीदों को पुष्पांजलि कर उनके चलचित्र के अनावरण के कार्यक्रम को प्रस्तावित किया गया। 

कार्यक्रम के दूसरे सत्र में कवि गोष्ठी का आयोजन किया गया। मौके पर भगवत प्रसाद, संरक्षक, वीणा मिश्रा मार्गदर्शक, प्रोफेसर रतन मिश्रा संरक्षक, उत्पल भारद्वाज महामंत्री, नितेश कपूर संगठन मंत्री, दयानंद प्रसाद गुप्ता आदि ने अपनी दमदार रचना प्रस्तुत की। सक्रिय सदस्य रंजन कुमार तथा राजेश कुमार ने भी कार्यक्रम में अपने विचार रखे।




No comments