Header Ads

Breaking News

Road Accident : हाइवे पर बड़ा हादसा, ट्रक ने कार में मारी टक्कर, जीजा_साली की मौत, एक साल की बच्ची रही सुरक्षित

  


हाइवे पर बड़ा हादसा, ट्रक ने कार में मारी टक्कर, जीजा_साली की मौत, एक साल की बच्ची रही सुरक्षित

नवादा लाइव नेटवर्क।

पटना_रांची राजमार्ग 20 पर नवादा जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव के पास ट्रक के टक्कर से कार में सवार जीजा_साली की मौत हो गई। जबकि चालक, मृतका की एक साल की बच्ची सुरक्षित रह गई। आसपास के ग्रामीणों ने बच्ची को सुरक्षित रखा। परिजनों के पहुंचने पर उन्हे सुपुर्द किया। घटना रविवार की भोर में करीब 4 बजे की बताई गई है।

मृतकों में अकबरपुर मुस्लिम टोला निवासी मो. इरफान आलम और उनकी साली नवादा नगर के मोगलाखार निवासी मो. एजाज आलम की पत्नी 25 वर्षीया साहिब जबीं शामिल हैं। जबकि साहिब की गोद में रही एक साल की बच्ची सुरक्षित रह गई।

बताया गया कि साहिबा शिक्षक नियुक्ति का काउंसलिंग के लिए पति और जीजा के साथ सिवान गई थी। वहां से लौटने के दौरान पति पटना जंक्शन पर उतर गए। उन्हें पटना से गोरखपुर जाना था। वे गोरखपुर में रेलवे में कार्यरत हैं।

पटना से नवादा आने के दौरान रास्ते में मुफस्सिल थाना क्षेत्र में शाहपुर गांव के पास अज्ञात ट्रक ने कार में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। 

घटना की खबर के बाद उस परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो_रोकर बुरा हाल हो गया है। पोस्टमार्टम बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस हादसे की वजह बना ट्रक की पहचान करने में जुटी हुई है।





No comments