Header Ads

Breaking News

Political News : कांग्रेस महासचिव तारिक अनवर को जन्म दिन की बधाई देने दिल्ली पहुंचे नवादा के कांग्रेस नेता डॉ. अनुज

  

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेसी नेता तारिक अनवर के जन्मदिन पर दिल्ली स्थित उनके आवास पर आयोजित समारोह में शामिल जिला के कांग्रेसी नेता संजय पासवान एवं डॉ अनुज सिंह

कांग्रेस महासचिव तारिक अनवर को जन्म दिन की बधाई देने दिल्ली पहुंचे नवादा के कांग्रेस नेता डॉ. अनुज

नवादा लाइव नेटवर्क।

भारत सरकार के पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव तारिक अनवर का जन्मदिन मंगलवार को दिल्ली स्थित उनके आवास पर मनाया गया। जन्मदिन के अवसर पर शुभकामनाएं देने वाले शुभचिंतकों का तांता लगा रहा।

 नवादा जिला कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ अनुज सिंह ने उन्हें बुके देकर लंबी उम्र और स्वस्थ जीवन की कामना की। जबकि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता संजय पासवान उर्फ डीसी ने भी जन्मदिन के अवसर पर उन्हें बुके देकर निरोग एवं स्वस्थ जीवन की कामना की। जन्मदिन के अवसर पर कई कांग्रेसी नेताओं ने उनको बधाई और शुभकामनाएं दीं। 

झारखंड प्रदेश के नेता और कांग्रेस के पूर्व सांसद फुरकान अंसारी, दिल्ली उच्च न्यायालय के अधिवक्ता एवं कांग्रेसी नेता राजीव कुमार झा सहित सैकड़ों नेता ने इस अवसर पर उनसे मुलाकात कर लंबी उम्र एवं सुखद जीवन की कामना की। 

तारिक अनवर साहब ने भी अपने जन्मदिन पर शुभकामनाएं देने वालों को अपनी ओर से बहुत-बहुत धन्यवाद कहा। उन्होंने कहा कि देश में जाति धर्म से ऊपर उठकर विकास के लिए एक अच्छी राजनीति की जरूरत है।

 



No comments