Header Ads

Breaking News

Modern Campus : कपकपाती ठंड में गरीब जरूरतमंदों के बीच मॉडर्न ग्रुप ने बांटे कंबल, नारदीगंज में आयोजित हुआ कार्यक्रम


कपकपाती ठंड में गरीब जरूरतमंदों के बीच मॉडर्न ग्रुप ने बांटे कंबल, नारदीगंज में आयोजित हुआ कार्यक्रम

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के नारदीगंज प्रखंड मुख्यालय बाजार में रविवार को त्रिवेणी एजुकेशनल एंड वेलफेयर ट्रस्ट के द्वारा संचालित मॉडर्न इंटरनेशनल स्कूल नारदीगंज के द्वारा लगभग 1000 असहाय और गरीब परिवार के वृद्ध व्यक्तियों के बीच कम्बल का वितरण किया गया। 

नारदीगंज प्रखंड के गांव शादीपुर, पड़रिया, मिर्चायगंज , पांडपा ,पसई, नारदीगंज आदि गांव के 1000 अत्यंत वृद्ध और असहाय व्यक्तियों के बीच ट्रस्ट के अध्यक्ष संजय कुमार सिंह और मॉडर्न इंटरनेशनल स्कूल नारदीगंज के निदेशक डॉ. अनुज सिंह के द्वारा कंबल का वितरण किया गया। 

कंबल वितरण में सभी गांव के आए हुए वृद्ध व्यक्तियों ने बात करने पर बताया कि हम लोगों को ठंड में ओढने का सामान जैसे रजाई, कंबल आदि की कमी रहती है। ऐसे समय में हम लोग को कंबल देना ठंड से बचाव के लिए बहुत ही बड़ा कदम है।

कम्बल वितरण समारोह में उपस्थित समाजसेवी अनिल कुमार ने कहा कि यह बहुत सराहनीय कार्य है। रसायन विज्ञान के शिक्षक और मॉडर्न इंग्लिश स्कूल नवादा के शिक्षक बीके प्रियदर्शी ने कहा कि इस प्रकार के ठंड में वृद्ध व्यक्तियों को बहुत कष्ट होता है, ऐसे में कम्बल का वितरण करना अपने आप में सहारनीय कार्य है।

कम्बल वितरण समारोह में ट्रस्ट के निदेशक डॉ अनुज सिंह ने कहा कि मैं प्रत्येक वर्ष ठंड में गरीब परिवार के नारदीगज प्रखंड के व्यक्तियों के बीच कम्बल का वितरण कई वर्षों से करते आ रहा हूं। ट्रस्ट के अध्यक्ष संजय कुमार ने कहा कि ठंड में ट्रस्ट के द्वारा किया गया एक अच्छा कार्य है और ट्रस्ट के द्वारा ऐसा अभियान बराबर चलते रहना चाहिए।

 इस अवसर पर समाजसेवी और नारदीगंज प्रखंड के प्रभारी संजय कुमार ,मनोज कुमार ,अनुग्रह नारायण सिंह, सुनील कुमार, बबलू कुमार, मॉडर्न इंटरनेशनल स्कूल नारदीगंज के प्राचार्य सुनील कुमार सहित कई लोग मौजूद थे जिन्होंने कंबल वितरण की बहुत-बहुत सराहना की और उन लोगों ने कहा इस तरह कार्यक्रम बराबर ठंड में गरीब परिवार के व्यक्तियों के बीच करते रहना चाहिए। इस कार्य के लिए सभी ने डॉक्टर अनुज सिंह के प्रति आभार प्रकट किया।





No comments