Header Ads

Breaking News

Nawada News : पुणे_जसीडीह ट्रेन का नवादा में ठहराव शुरू, दो सांसद चंदन और विवेक ठाकुर ने दिखाई हरी झंडी



पुणे_जसीडीह ट्रेन का नवादा में ठहराव शुरू, दो सांसद चंदन और विवेक ठाकुर ने दिखाई हरी झंडी

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा स्टेशन पर चिर प्रतीक्षित पुणे_जसीडीह पुणे स्पताहिक एक्सप्रेस ट्रेन 11427/11428 का ठहराव शनिवार 24 फरवरी से शुरू हो गया। नवादा सांसद चंदन सिंह एवं राज्यसभा सदस्य विवेक ठाकुर ने हरी नवादा स्टेशन पर हरी झंडी दिखाकर ट्रेन को नवादा से किऊल की ओर रवाना किया। ट्रेन निर्धारित समय 10: 55 बजे की बजाय करीब 50 मिनट बिलंब से 11:46 बजे नवादा स्टेशन पर पहुंची।

देखें वीडियो...


यहां भी ट्रेन के नवादा स्टेशन पर ठहराव का श्रेय लेने के लिए दोनों सांसद चंदन सिंह और विवेक ठाकुर के बीच प्रतिस्पर्धा देखने को मिली। दोनों के समर्थक स्टेशन पर मौजूद थे। जिंदाबाद के नारे लग रहे थे।

मोदी की गारंटी का यह सौगात है 

  सांसद विवेक ठाकुर ने कहा नवादा वासियों के लिए पुणे -जसीडीह एक्सप्रेस का ठहराव मोदी की गारंटी का यह एक सौगात है। और भी कई परियोजना का लाभ मिलना बाकी है। लगभग रेलवे के सभी परियोजना क़ो उठा लिया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी 26 फरवरी क़ो 70 हजार करोड़ रुपए से रेलवे का परियोजना का उद्घाटन और शिलान्यास करने वाले हैं. जिसमें नवादा से जुड़ी कई योजनाएं शामिल है। नवादा वासियों के लिए इस ट्रेन का ठहराव जरूरी था ,जो आज सभी के प्रयास से सफल हुआ।

इस मौके नवादा स्टेशन पर यात्रियों और लोगों की काफी भीड़ देखी गयी। नवादा स्टेशन पर पुणे -जसीडीह के ठहराव होने से नवादा के लोगों के चेहरे पर खुशी देखी गई। बता दें कि इस ट्रेन का परिचालन 27 सितंबर 2021 को शुरू हुआ था। तब जसीडीह में इस ट्रेन को हरी झंडी दिखाई गई थी। उसी समय से नवादा में स्टॉपेज की मांग हो रही थी। 

 



No comments