Header Ads

Breaking News

Crime News : हथियार के बल पर 2.18 लाख रूपये की लूट, फ्लिप कार्ट के कार्यालय में वारदात, जांच में जुटी पुलिस

  


हथियार के बल पर 2.18 लाख रूपये की लूट, फ्लिप कार्ट के कार्यालय में वारदात, जांच में जुटी पुलिस

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के वारिसलीगंज में सोमवार 12 फरवरी की सुबह बड़ी घटना हुई। जहां अपराधियों ने दुःसाहस दिखाते हुए ई कॉमर्स कंपनी फ्लिप कार्ट के कार्यालय से हथियार के बल पर 2 लाख 18 हजार रूपये लूट लिया। यह घटना वारिसलीगंज के पटेल नगर मुहल्ला स्थित फ्लिप कार्ड के कार्यालय में हुई।

देखें वीडियो_


घटना उस समय घटी जब सुबह में कंपनी का एक कर्मी कार्यालय खोलकर काम कर रहा था। गया जिला अंतर्गत मोहनपुर थाना क्षेत्र के अजनामा ग्रामीण फ्लिप कार्ड के कर्मी मनोज प्रसाद के पुत्र समीर कुमार ने बताया कि सुबह 6.33 बजे करीब कार्यालय खोलकर डिलेबरी बाला सामान को स्केन कर रहा था, तभी हाथ में शस्त्र लिए काला जिन्स और काला जैकेट पहने एक युवक ऑफिस में प्रवेश किया। शस्त्र दिखाकर कैश बाॅक्स का चाबी मांगा। चाबी देने में आनाकनी करने पर उसने मारपीट करना शुरू कर दिया। इस दौरान अलमीरा में रखा 2 लाख 18 हजार रूपये लेकर फरार हो गया।

बताया गया कि बदमाश का सभी करतूत कार्यालय में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। उसने बताया कि जाने के वक्त बाहर से शटर बंद कर भाग गया। 

घटना की जानकारी मिलते ही वारिसलीगंज थानाध्यक्ष रूपेश कुमार सिन्हा पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल की। सीसीटीवी को भी खंगाला गया है। जो कुछ साक्ष्य प्राप्त हुआ है इसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करने में जुटी हुई है। घटना की खबर आम होते ही चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। 












No comments