Header Ads

Breaking News

Crime News : लूट की योजना बनाते अंतर्जिला गिरोह का 3 बदमाश धराया, कट्टा, कारतूस और चोरी की दो बाइक भी बरामद

  


लूट की योजना बनाते अंतर्जिला गिरोह का 3 बदमाश धराया, कट्टा, कारतूस और चोरी की दो बाइक भी बरामद

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा पुलिस ने डकैती की योजना बनाते तीन बदमाशों को गिरफ्तार की है। उन लोगों के पास से कट्टा, कारतूस, बाइक मोबाइल, टैब और ₹10000 की बरामदगी हुई है।

एसडीपीओ पकरीबरावां महेश चौधरी ने बुधवार को वारिसलीगंज थाना में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि  धनंजय कुमार पिता देवेंद्र सिंह ग्राम_अमनी, थाना_मानसी, जिला_खगड़िया, मुस्कान कुमार पिता पप्पू पंडित, ग्राम_  शेरपुर, थाना_वारिसलीगंज, जिला_ नवादा और पवन कुमार पिता दिनेश प्रसाद,  ग्राम हीरयरी बीघा, थाना_ सिलाव, जिला_नालंदा को गिरफ्तार किया गया है। 

एसडीपीओ ने बताया कि मंगलवार 12 मार्च को वारिसलीगंज थाना इलाके के शेरपुर गांव के पास जालो मुखिया के निर्माणाधीन घर के पास परती भूमि पर चार-पांच अपराधी संदिग्ध अवस्था में देखे गए थे। 

सूचना के बाद वारिसलीगंज थाना के अपर थाना अध्यक्ष सुभाष कुमार, सब इंस्पेक्टर भोला सिंह और सब इंस्पेक्टर संजय कुमार सिंह अन्य पुलिस जवानों के साथ छापामारी करने पहुंचे। पुलिस को देख सभी भागने लगे। लेकिन, सतर्क जवानों ने 3 बदमाशों को पकड़ लिया। जबकि दो एक बाइक से भागने में सफल रहे।

गिरफ्तार बदमाशों की तलाशी ली गई तो पवन के पास से एक कट्टा और 2 कारतूस की बरामदगी हुई। मौके से चोरी की 2 बाइक और 4 मोबाइल भी बरामद हुआ। पूछताछ के दौरान इन बदमाशों की निशानदेही पर पूर्व में लूटपाट की एक घटना से जुड़े एक टैब और 10 हजार रुपए की बरामदगी भी की गई।

 एसडीपीओ के अनुसार पूर्व में दर्ज वारिसलीगंज थाना कांड संख्या 94/24 में लूटी गई टैब को और ₹10 हजार गिरफ्तार मुस्कान के घर से बरामद किया गया। यह घटना 29 फरवरी 2023 को हुई थी। बंधन बैंक के कर्मी को वारिसलीगंज ओवर ब्रिज के पास लूट गया था। इसके अलावा बरामद दो बाईकों में एक 220 पल्सर बाइक भी पूर्व में चोरी की गई थी। जिसका थाना में कांड संख्या 90/ 24 दर्ज है। इसी प्रकार बरामद एक अन्य अपाचे बाइक का कांड 91/24 दर्ज है।

गिरफ्तार बदमाशों में नालंदा जिले के पवन कुमार की तलाश नालंदा जिले सिलाव थाना की पुलिस को कांड संख्या 323/23 और नालंदा थाना को कांड संख्या 270/23 में है।

फिलहाल, अपर थानाध्यक्ष सुभाष कुमार के बयान पर वारिसलीगंज थाना में कांड 114/24 भादवि 399, 402, 414 और आर्म्स एक्ट की विभिन्न धाराओं में दर्ज किया गया है। सभी आरोपितों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।


No comments