Header Ads

Breaking News

CBSE 10&12 RESULT 2024 : फ्रंटलाइन के बच्चे सबसे आगे...



फ्रंटलाइन के बच्चे सबसे आगे...

नवादा लाइव नेटवर्क। 

सीबीएससी 10वीं और 12वीं के नतीजे सोमवार को घोषित कर दिया गया। परीक्षा परिणाम आते ही छात्र_छात्राओं के चेहरे पर खुशी देखी गई। सभी स्कूल प्रबंधन द्वारा इस मौके पर सफल छात्र_छात्राओं को शुभकामनाएं दी गई।   

12वीं में फ्रांटलाइन पब्लिक स्कूल, आनन्द नगर, चातर, नवादा के सभी संकाय का रिजल्ट बहुत सुंदर और शत-प्रतिशत हुआ है। विद्यालय में हर्षोल्लास का माहौल है। सभी बच्चे व शिक्षक एक दूसरे को मिठाई खिलाने व्यस्त दिखे। प्लस टू विज्ञान में सबसे अधिक अंक लाने वाली आफरीन फिरदौस को कुल 94% अंक आया। रसायन विज्ञान में 98, उर्दू में 94, जीव विज्ञान में 95, भौतिकी  में 92 अंक आया। सौरभ कुमार को भौतिकी में 92, आर्यन राज को भौतिकी  में 93, खुशी चौधरी को अंग्रेजी में 94 अंकआया। 

आकर्ष राज को कंप्यूटर में 98 अंक। इस प्रकार दर्जनों लड़के एवं लड़कियां कुल 90% से  अधिक अंक प्राप्त कर अपने स्कूल एवं शिक्षकों का मान बढ़ाया है। विद्यालय के चेयरमैन प्रो. बिजय कुमार ने कहा कि यह रिजल्ट शिक्षकों की मेहनत एवं विद्यार्थियों के लगन से संभव हो पाया है।विद्यालय के प्राचार्य राजेश कुमार ने सभी शिक्षकों एवं छात्र-छात्राओं को बधाइयां दी, बच्चों को भविष्य की शुभकामनाएं भी। रिजल्ट की जांच पड़ताल नवदीप कुमार सिंह 'नूतन' कर रहे थे। इस अवसर पर संतोष कुमार, विकास आनंद, आकाश आनंद, सत्यम कुमार, लव कुमार, सुमन कुमार, हीरा कुमार 'निराला' सोनु कुमार आदि उपस्थित थे।






 10वीं में भी शानदार प्रदर्शन

सीबीएसई 10वीं का रिजल्ट प्रकाशित होते ही फ्रंटलाइन पब्लिक स्कूल आनंद नगर चातर के बच्चों का चेहरा गुलाब की तरह खिल उठा। प्रियांशु कुमार 95%, तृप्ति कुमारी 95%, शिवम राज 95%, शुभम कुमार 95%, प्रीतम सुमन 94%, सुमित कुमार 94% अंक लाकर स्कूल को गौरवान्वित किया। 

इन बच्चों को मिठाई खिलाते हुए विद्यालय के अध्यक्ष प्रो. बिजय कुमार ने इन बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की मंगल कामना की। इसके साथ ही विद्यालय के कुल 18 बच्चों ने 90% से अधिक अंक लाकर विद्यालय की गरिमामय इतिहास को बरकरार रखा।

 विषय वार रिजल्ट के क्रम में हिंदी में एक ने 98 तथा तीन बच्चों ने 97 अंक प्राप्त किया। वहीं विज्ञान में एक ने 97 सामाजिक विज्ञान में एक बच्चा 98 तथा 10 बच्चों ने 95 अंक पाया। अंग्रेजी में 96 तथा एक को 95 अंक आया। गणित में चार बच्चे 98 अंक तथा 14 बच्चों ने 95 अंक प्राप्त किया।

 इस अवसर पर स्कूल के प्राचार्य राजेश कुमार  के साथ विद्यालय के सभी सहकर्मी अपनी प्रसन्नता जाहिर करते हुए सफल बच्चों की भविष्य की मंगल कामना की है।


No comments