Header Ads

Breaking News

Crime News : गुरु-शिष्य का रिश्ता हुआ कलंकित, नाबालिग छात्रा के साथ प्रधान शिक्षक ने की अश्लीलता, हुए गिरफ्तार

 


गुरु-शिष्य का रिश्ता हुआ कलंकित, नाबालिग छात्रा के साथ प्रधान शिक्षक ने की अश्लीलता, हुए गिरफ्तार

ग्रामीणों ने शिक्षक को पकड़कर पहले पीटा फिर पुलिस को सौंपा


नवादा लाइव नेटवर्क।


नवादा में एक स्कूल के प्रधान जी की करतूत ने गुरु -शिष्या के रिश्ता को कलंकित किया है। छात्रा के साथ अश्लीलता करने के आरोपित शिक्षक को ग्रामीणों ने पुलिस को सौंप दिया है। मामला नवादा जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र के एक एक उत्क्रमित मध्य विद्यालय का है। जहां के प्रधानाध्यापक कृष्ण कुमार चौधरी की गिरफ्तारी हो गई है।

घटना 22 मई की है। 24 मई को शिक्षक पहले ग्रामीणों के कोपभाजन का शिकार बने, फिर हवालात पहुंच गए। छात्रा के पिता की शिकायत पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

 देखें वीडियो...


छात्रा के पिता ने हिसुआ थाने में दिए आवेदन में कहा है कि उनकी पुत्री अपने मौसा-मौसी के पास रहकर पढ़ाई करती थी। 22 मई को वह अपने घर से सुबह 07 बजे उत्क्रमित मध्य विद्यालय बलियारी पढ़ने के लिए गई थी। जहां प्रधानाध्यापक, नवादा के गोन्दापुर कन्हाई नगर निवासी ने दो छात्राओं को अपने कार्यालय में बुलाया। फिर, एक बच्ची को पानी लाने के बहाने बाहर भेज दिया। अकेली रही छात्रा के साथ प्रधानाध्यापक छेड़छाड़ करने लगा। फिर, कपड़े उतारने को कहा। बच्ची ने विरोध किया तो प्रधानाध्यापक ने रुपये का प्रलोभन दिया। नहीं मानी तो उसे धमकाने लगा। शिक्षक छात्रा के साथ जोर-जबरदस्ती का प्रयास किया, तो वह भाग आई और आपबीती घर पहुंचकर अपने मौसा -मौसी को दी। इस दौरान विद्यालय में छुट्टी हो गई। बाद 23 मई को स्थानीय ग्रामीणों तक घटना की जानकारी पहुंच गई।


देखें वीडियो...


24 मई को विद्यालय खुलने के बाद पहुंचे प्रधानाध्यापक को ग्रामीणों ने पकड़कर पहले पूछताछ किया। इस क्रम में लोग उग्र हो गए। शिक्षक के साथ मारपीट भी किया गया। जिसके बाद हिसुआ थाने को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शिक्षक को अपनी अभिरक्षा में ले लिया।

 

देखें वीडियो...


प्रभारी थानाध्यक्ष एसआइ रूपा कुमारी ने बताया कि प्रधानाध्यापक पर नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़ का आरोप है। पॉक्सो एक्ट के तहत एक मामला दर्ज किया गया है। आरोपित शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता का बयान कोर्ट में कराया जाएगा।


No comments