Header Ads

Breaking News

Nawada News : बंद सिनेमा हॉल का छज्जा गिरा, एक की मौत, घंटो मशक्कत के बाद जेसीबी के सहारे निकाला गया शव


बंद सिनेमा हॉल का छज्जा गिरा, एक की मौत, घंटो मशक्कत के बाद जेसीबी के सहारे निकाला गया शव

नवादा लाइव नेटवर्क।


नवादा जिले के हिसुआ नगर परिषद क्षेत्र में रविवार को एक बड़ा हादसा हुआ। एक बंद पड़े सिनेमा हाॅल का छज्जा गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। घटना शाम 5 बजे करीब हुई। पुलिस शव को बरामद कर ली है। आगे की जांच पड़ताल की जा रही है।


प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कई वर्षों से बंद पड़े हिसुआ शहर का सिनेमा हॉल सविता चित्र मंदिर में नया कंस्ट्रक्शन का काम कराया जाना था। पुराने भवन को तोड़ने का काम किया जा रहा था। इस दौरान भवन का कुछ हिस्सा अचानक गिर गया। हादसे में नवादा शहर के निवासी वासुदेव विश्वकर्मा मलबा में दब गए। मौके पर ही उनकी मौत हो गई। शव को निकालने के लिए हिसुआ पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। जेसीबी बुलाकर मलबा हटाया गया। तब जाकर शव बाहर निकल सका।


बताया गया कि सिनेमा हॉल करीब तीन दशक से बंद पड़ा हुआ था। हॉल पूरी तरह से जर्जर हो चुका था। पुराने मालिक ने हॉल को बेच दिया था। कुछ भाग में पूर्व में ही नया कंस्ट्रक्शन का काम हुआ था। शेष भाग के मालिक बरेव गांव के सुनील सिंह नया कंस्ट्रक्शन कराने के लिए पुराने भवन को तोड़वा रहे थे। लोग बताते हैं कि मृतक ने ही भवन को तोड़ने का ठेका लिया था। वैसे कुछ लोग यह भी बता रहे हैं कि मृतक भवन के मालिक सुनील सिंह के वाहन के चालक थे। सत्य क्या है पुलिस की जांच में सामने आएगा। फिलहाल, घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।


No comments