Header Ads

Breaking News

Sharab Taskari : बुर्का में शराब की तस्करी का भांडाफोड़, महिला गिरफ्तार, 30 बोतल शराब-बीयर बरामद



बुर्का में शराब की तस्करी का भांडाफोड़, महिला गिरफ्तार, 30 बोतल शराब-बीयर बरामद

नवादा लाइव नेटवर्क।


बिहार में शराब बंदी के बाद से तस्करी का एक से बढ़कर एक तरीका तस्करों द्वारा इजाद किया जा रहा है। ऐसा ही कुछ कारनामा सोमवार को रजौली चेकपोस्ट पर तब सामने आया जब एक बस की जांच की गई। बुर्का पहनी एक महिला शराब तस्कर निकली। उसके पास से भारी मात्रा में बीयर व शराब की बरामदगी हुई। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है।


बताया जाता है कि उत्पाद अधीक्षक अरूण कुमार मिश्रा को यह जानकारी मिली की झारखंड की ओर से आने वाली बस से शराब की तस्करी हो रही है। सूचना के आलोक में यात्री बसों की सघन तलाश की निर्देश बिहार-झारखंड सीमा पर रजौली चेकपोस्ट पर तैनात उत्पाद विभाग के जवानों को दिया। इस दौरान झारखंड की ओर से रही यात्री बस सियाराम ट्रेवेल्स बीआर 27 बी 4615 की तलाशी ली गई। 

 

इस क्रम में एक बैग से रॉयल स्टैग 750 एमएल का 6 बोतल अंग्रेजी शराब और 500 एमएल का 24 बोतल बीयर बरामद हुआ। मौके से बिहारशरीफ छज्जू मोहल्ला निवासी मो. इरफान की पत्नी रूबी खातून को गिरफ्तार किया गया। इस कार्रवाई का नेतृत्व उत्पाद विभाग के अवर निरीक्षक पिंटू कुमार कर रहे थे। इस बाबत प्राथमिकी दर्ज की गई है। गिरफ्तार महिला से आवश्यक पूछताछ की जा रही है। महिला को जेल भेजा जाएगा।


बता दें कि 2016 में बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू की गई थी। तब से तस्करी के अजब-गजब तरीके सामने आते रहे हैं। गैसे सिलेंडर, एम्बुलेंस, कुरियर वाहन, मवेशी चारा लदा वाहन, आलू-प्याज लदा वाहन, गिट्टी लदा ट्रक आदि का इस्तेमाल शराब तस्करी के लिए किया जाता रहा है। पर्दानसी महिला द्वारा शराब तस्करी का ताजा मामला ने जांच अधिकारियों को भी चौका दिया है। 

No comments