Header Ads

Breaking News

Crime News : 10 दिनों से लापता युवक का शव घने जंगल से बरामद, 9 जून से लापता था युवक

 


10 दिनों से लापता युवक का शव घने जंगल से बरामद, 9 जून से लापता था युवक

नवादा लाइव नेटवर्क।


नवादा जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र के पहाड़पुर पंचायत की कोलवा एवं मछन्दरा के बीच घने जंगल से मंगलवार की दोपहर पुलिस ने एक युवक के शव को बरामद किया। शव की पहचान मंझिला पंचायत अंतर्गत विशनपुर गांव निवासी स्व. जमाल के 32 वर्षीय पुत्र मो. सरवर के रूप में हुई। युवक 9 जून से ही लापता था। युवक का शव पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद एसएसबी के जवानों एवं ग्रामीणों सहयोग से बरामद किया। कौआकोल के प्रभारी थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने शव बरामदगी की पुष्टि की है।


शुरुआती जानकारी के अनुसार युवक 9 जून को अपने ही गांव के एक युवक के साथ बाइक से घर से निकला था। उसके बाद से उसका कोई अता-पता नहीं था। युवक की मां नुरेशा परवीन ने 14 जून को कौआकोल थाना में आवेदन बेटे के गायब होने का आवेदन दिया था। जिसमें गांव के ही युवक मनीष मांझी पर गायब करने की आशंका जताई थी। शिकायत के आधार पर पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर जांच-पड़ताल में जुटी हुई थी। कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही थी। उनलोगों के निशानदेही पर ही घने जंगल से शव को बरामद किया गया। 


पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। वैसे, इस मामले में पुलिस का अधिकारिक पक्ष आना बाकी है।  फिलहाल, नवादा पुलिस के एक विज्ञप्ति में इतना ही बताया गया है कि 3 लोगों मनीष मांझी पिता काशी मांझी, निवासी विशनपुर, सुजीत कुमार पिता युगल यादव, निवासी मंझिला और रोहित कुमार पिता अनिल पंडित, निवासी सरौनी की गिरफ्तारी की गई है। पुलिस का विस्तृत पक्ष आने के बाद यह साफ हो सकेगा कि घटना के पीछे की वजह क्या है। 

दूसरी तरफ युवक का शव मिलने के बाद घर-परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

 



+

No comments