Header Ads

Breaking News

Nawada News : मुहर्रम पर्व के जुलूस में फिलिस्तीनी झंडा लहराने का वीडियो वायरल, पुलिस ने 3 लड़कों को पकड़ा, झंडा भी जब्त



मुहर्रम पर्व के जुलूस में फिलिस्तीन का झंडा लहराने का वीडियो वायरल, पुलिस ने 3 लड़कों को पकड़ा, झंडा भी जब्त

नवादा लाइव नेटवर्क। 

मोहर्रम जुलूस के दौरान फिलिस्तीन का झंडा लहराने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। पर्व के दौरान मजार पर चादर पोशी करने जुलूस की शक्ल में जा रहे लोगों के बीच में फिलिस्तीन का झंडा लहराते देखा जा रहा था।

देखें वीडियो...!

 


रविवार को झंडा लहराने का वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस काफी एक्टिव हो गई। एसडीपीओ पकरीबरावां के नेतृत्व में पुलिस बल ने कार्रवाई करते हुए कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। जिसके बाद जुलूस में प्रयुक्त झंडा को भी बरामद की।

देखें वीडियो...!

एसडीपीओ पकरीबरावां महेश कुमार चौधरी ने सोमवार को आधिकारिक बयान जारी कर बताया कि धमौल बाजार में अनाधिकृत जुलूस में दूसरे देश का झंडा लहराने की सूचना के बाद कार्रवाई की गई है। झंडा को जब्त किया गया है। 3 लड़कों को निरुद्ध किया गया है। सभी को न्यायालय भेजा जा रहा है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

देखें वीडियो, सुनें एसडीपीओ का बयान...!

वैसे बता दें कि बिहार के लिए यह कोई नई घटना नहीं है। मुहर्रम पर्व के दौरान ही दरभंगा में भी इसी तरह का मामला सामने आया था। फिलहाल, नवादा का मामला सामने आने के बाद पुलिस द्वारा सख्त एक्शन से शरारती तत्वों के मंसूबे पर पानी फिर गया है। 



No comments