Header Ads

Breaking News

Crime News : पब्लिक ने कहा आ रही है पुलिस, नशे में टल्ली युवक ने चला दी गोली, अधेड़ की मौत



पब्लिक ने कहा आ रही है पुलिस, नशे में टल्ली युवक ने चला दी गोली, अधेड़ की मौत

नवादा लाइव नेटवर्क।


नवादा जिले के रोह बाजार में रविवार को एक बड़ी घटना हुई। जहां एक युवक ने अकारण गोली चला दी। जिससे एक अधेड़ की मौत हो गई। पुलिस आरोपित युवक को गिरफ्तार कर ली है। घटना में प्रयुक्त कट्टा को भी बरामद कर लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

 


घटना के पीछे रहे वजह तो अबतक सामने नहीं रहा है, लेकिन सूत्र बताते हैं कि आरोपित युवक रोह बाजार के कोयरी टोला निवासी निशांत कुमार नशे में टल्ली था। वह रोह नीचे बाजार मंदिर के पास नशे की हालत में शोर-शराबा कर रहा था। इसी बीच डायल 112 की पुलिस वाहन आती दिखी। कुछ लोगों ने उससे कहा कि पुलिस रही है, चले जाओ नहीं तो पकड़ा जाओगे। इसपर युवक का पारा चढ़ गया और यह कहते हुए फायरिंग कर दिया कि पुलिस क्या कर लेगी? युवक द्वारा चलाई गई गोली पास के दुकान में बैठे रोह नीचे बाजार निवासी कृष्ण महतो 50 वर्ष पिता जेठन महतो को लग गई। गंभीर रूप से जख्मी हुए कृष्ण को इलाज के लिए सदर अस्पताल नवादा लाया गया। जहां उनकी मौत हो गई।

 


इधर, घटना की खबर के बाद रोह थाना की पुलिस सक्रिय हुई और आरोपित युवक को घटनास्थल से करीब आधा किलोमीटर दूर कजोखर पोखर के पास से गिरफ्तार कर ली। उसके पास से घटना में प्रयुक्त कट्टा भी बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि गोली चलाने के बाद वह कजोखर पोखर के पास जाकर सीने पर कट्टा रखकर सो गया था।

 


फिलहाल, इस घटना के बाद तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है। पुलिसिंग सिस्टम पर भी सवाल खड़ा किया जा रहा है। पूरे मामले में पुलिस का अधिकारिक पक्ष आया है। जिसमें आरोपित की गिरफ्तारी और उसके पास से एक कट्टा, 5 जिंदा कारतूस और 2 खोखा की बरामदगी की बात कही गई है। FSL टीम को साक्ष्य संकलन के लिए बुलाए जाने की बात कही गई है। दूसरी ओर घटना के बाद मृतक के घर कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है।

 


















No comments