Header Ads

Breaking News

Crime News : नारदीगंज में बदमाशों का तांडव, हवाई फायरिंग, व्यवसायी के साथ किया मारपीट व लूटपाट



नारदीगंज में बदमाशों का तांडव, हवाई फायरिंग, व्यवसायी के साथ किया मारपीट व लूटपाट


नवादा लाइव नेटवर्क।


नारदीगंज बाजार में बदमाशों ने रविवार को जमकर तांडव किया। हवाई फायरिंग की और एक दुकान में घुसकर दुकानदार के साथ मारपीट व लूटपाट किया। दुकान में रहे सामानों को भी नष्ट किया। घटना रविवार को दिन के 2.30 बजे करीब हुई। हमलावारों की संख्या 4-5 के करीब बताई गई है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच-पड़ताल की।


देखें वीडियो...!

 

 

 

बताया जाता है कि नारदीगंज बाजार मेन रोड में चार पांच की संख्या में रहे बदमाशों ने दिन दहाड़े शगुन प्लाई एंड पेंट महल नामक दुकान में घुस कर दुकानदार ऋषि उर्फ राजीव कुमार को मारपीट कर जख्मी कर दिया। साथ ही गल्ला में रहे नगद रुपये लूट लिया। कुछ सामानों को तहस-नहस कर दिया। इस दौरान बदमाशों द्वारा दो चक्र हवाई फायरिंग भी की गई। 

 


मारपीट में दुकानदार गंभीर रूप से चोटिल हुए। जिन्हें उपचार के लिए सीएचसी नारदीगंज में दाखिल कराया गया। जहां कार्यरत चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल नवादा रेफर कर दिया। मारपीट और फायरिंग होते देख मेन रोड की सभी दुकानें फटाफट बंद हो गई।


वाहन चालक भी अपना-अपना वाहन लेकर भाग गए। सड़क पर सन्नाटा पसर गया। बदमाशों के चले जाने के बाद लोगों की भीड़ जुट गई। घटना की सूचना मिलने पर सीडीपीओ- 2 सुनील कुमार, थानाध्यक्ष राजगृह प्रसाद पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और मामले जांच पड़ताल की। वैसे थानाध्यक्ष राजगृह प्रसाद ने गोली चलने की बात से इंकार किया है, लेकिन पीड़ित व्यवसायी के भाई ने दो राउंड गोली चलाए जाने की बात कही है।


बहरहाल, घटना के बाद बाजार के लोगों में दहशत का माहौल कायम हो गया है। दिन दहाड़े इस प्रकार की घटना ने विधि-व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़ा कर दिया है। हमलावरों की पहचान गिरफ्तारी पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बन गई है। वैसे, यह बताया जा रहा है कि हमलावर दूर के नहीं हैं। दिनभर बाजार में ही आवारागर्दी किया करते हैं।

















No comments