Header Ads

Breaking News

Nawada News : 14 अगस्त को नवादा में राेजगार कैम्प का होगा आयोजन, 10वीं व 12वीं पास युवाओं के लिए बेहतर अवसर



14 अगस्त को नवादा में राेजगार कैम्प का होगा आयोजन, 10वीं 12वीं पास युवाओं के लिए बेहतर अवसर

नवादा लाइव नेटवर्क।


आगामी 14 अगस्त को नवादा में रोजगार कैंप का आयोजन होगा। श्रम संसाधन विभाग, बिहार, पटना के निर्देशानुसार जिला नियोजनालय, नवादा द्वारा यह आयोजन किया जा रहा है। संयुक्त श्रम भवन (सरकारी आईटीआई) के प्रागंण में इस कैंप का आयोजन होगा। 

 


इस कैंप में चेतन्या इंडिया फाईनेंस क्रेडिट प्रा. लि. नवादा (बिहार) कम्पनी के द्वारा कस्टमर रिलेशनशिप एग्जक्यूटिव के 60 पद के लिए अभ्यर्थियों की भर्ती की जाएगी। योग्यता 10वीं, 12वीं होना चाहिए। उम्र-18 से 28 वर्ष, वेतन-11080 के साथ इन्सेटिंव, फ्यूल, सिम कार्ड, आवास, बीमा की सुविधा है। जॉब लोकेशन घर से 50 किलोमीटर के दायरे में (साउथ बिहार) है।

 


इच्छुक आवेदक अपने शैक्षणिक प्रमाण-पत्र एवं आधार की छायाप्रति रंगीन फोटो एवं बायोडाटा के साथ चयन हेतु कैम्प स्थल संयुक्त श्रम भवन, नवादा के प्रागंण में आकर इस अवसर का लाभ उठा सकते हैं। रोजगार कैम्प प्रातः 11:00 बजे पूर्वाह्न से आयोजित होगा। 

 


जो आवेदक एनसीएस पोर्टल पर निबंधित हैं वही आवेदक/आवेदिकाएं इस कैम्प में भाग ले सकते हैं। जो आवेदक निबंधित नही हैं वो आवेदक एनसीएस पोर्टल पर अपना निबंधन कराकर भाग ले सकते हैं। नियोजक निजी क्षेत्र के है, नियोजन के शर्तो के लिए वे जिम्मेदार होगें। नियोजनालय केवल सुविधा प्रदाता की भूमिका में होगा।

 



No comments