Header Ads

Breaking News

Nawada News : श्रीमार्ग द्वार भदसेनी का हुआ उद्घाटन, पूर्व विधायक अनिल सिंह ने काटा फीता



श्रीमार्ग द्वार भदसेनी का हुआ उद्घाटन, पूर्व विधायक अनिल सिंह ने काटा फीता


श्री मार्ग द्वारा भदसेनी का उद्घाटन रविवार को किया गया। राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 82 पर नवादा जिले के हिसुआ प्रखंड क्षेत्र के भदसेनी गांव को जाने वाली सड़क के पास इस गेट का निर्माण कराया गया है। उद्घाटन पूर्व विधायक अनिल सिंह के द्वारा किया गया। पूर्व विधायक ने फीता काटकर विधिवत इस गेट का उद्घाटन किया।

 


मौके पर पूर्व विधायक ने कहा कि गेट के निर्माण से आने जाने वाले लोगों को सहूलियत होगी। खासकर बाहर से आने वाले लोगों को भदसेनी जाने का मार्ग कहां से शुरू होता है, इसके बारे में किसी से पूछने की जरूरत नहीं रह जाएगी। वे आसानी से भदेसनी गांव की ओर बढ़ जाएंगे। गेट के निर्माण से सुनसान पहाड़ी के पास की रौनक बढ़ गई है। पूर्व जिला परिषद वीरेंद्र कुमार सिंह के प्रयासों से इस गेट का निर्माण संभव हो सका है।

 


पूर्व जिला पार्षद ने उद्घाटन मौके पर कहा कि पंचायत के लोगों की हार्दिक इच्छा थी कि यहां गेट का निर्माण हो। उनकी भावनाओं का सम्मान करते हुए इस गेट का निर्माण कराया गया है। पूर्व मुखिया स्वर्गीय श्रीकांत सिंह एवं स्वर्गीय रमाकांत सिंह की प्रेरणा का उल्लेख करते हुए वीरेंद्र सिंह ने कहा कि इस सारस्वत अभियान में सारे पारिवारिक सदस्य का योगदान रहा।

 


इस दौरान प्रेमकांत सिंह, पूर्व प्रमुख रंजन शाही, व्यापार मंडल अध्यक्ष लक्ष्मीकांत सिंह, पैक्स अध्यक्ष विपिन कुमार, गोपाल प्रसाद सिंह, पंचायत समिति बेबी देवी, पूर्व मुखिया पारो देवी, मुंद्रिका सिंह, नवीन सिंह, नवलेश सिंह सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे। गेट उद्घाटन पश्चात पूर्व जिला पार्षद द्वारा भदसेनी गांव में पौधरोपण किया गया। 

 






No comments