Header Ads

Breaking News

Nawada News : नवादा में धूमधाम से मनाया जा रहा है जश्न ए आजादी, हरिशचंद्र स्टेडियम में मंत्री डॉ प्रेम कुमार ने किया ध्वजारोहण

  


नवादा में धूमधाम से मनाया जा रहा है जश्न ए आजादी, हरिशचंद्र स्टेडियम में मंत्री डॉ प्रेम कुमार ने किया ध्वजारोहण 

नवादा लाइव नेटवर्क। 

78वां स्वतंत्रता दिवस नवादा जिले में धूमधाम से मनाया जा रहा है। नवादा में मुख्य समारोह का आयोजन हरिशचंद्र स्टेडियम में किया गया। जहां जिले के प्रभारी मंत्री डॉ. प्रेम कुमार ने राष्ट्र ध्वज को फहराया और तिरंगे को सलामी दी।

 उन्होंने पुलिस जवानों द्वारा आयोजित परेड का निरीक्षण भी किया। इस दौरान उनके साथ डीएम आशुतोष कुमार वर्मा, एसपी अंब्रिश राहुल भी मौजूद थे। 

देखें वीडियो...!

राष्ट्रध्वज फहराने के बाद मंत्री ने उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए बिहार और देश की विकास की उपलब्धियां को गिनाया। उन्होंने कहा कि भारत देश को परम वैभव के सर्वोच्च शिखर पर ले जाना है।

 उन्होंने बिहार सरकार की जन कल्याणकारी और विकास की योजनाओं की चर्चा करते हुए कहा कि बिहार तेजी से विकास की ओर बढ़ रहा है। सभी क्षेत्रों में काम हो रहा है।

देखें वीडियो...!

राजकीय समारोह के दौरान अन्य लोगों के अलावा नवादा विधायक विभा देवी, जिला परिषद अध्यक्ष पुष्पा देवी, डीसी दीपक कुमार मिश्रा, अपर समाहर्ता चंद्रशेखर आजाद, सहित जिला प्रशासन के अन्य अधिकारी मौजूद थे।

समारोह को देखने बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे। हरिश्चंद स्टेडियम के आसपास मेला सा दृश्य था।





















No comments