Header Ads

Breaking News

Nawada News : दिवंगत श्रवण सिंह के घर पहुंचे माॅडर्न शैक्षणिक समूह के निदेशक डॉ. अनुज, शोक संतप्त परिजनों का बंधाया ढांढस



दिवंगत श्रवण सिंह के घर पहुंचे माॅडर्न शैक्षणिक समूह के निदेशक डॉ. अनुज, शोक संतप्त परिजनों का बंधाया ढांढस

नवादा लाइव नेटवर्क।


नवादा जिला परिषद की पूर्व उपाध्यक्ष व वर्तमान पार्षद गीता देवी के पति श्रवण सिंह के आकस्मिक निधन पर शोक संतप्त परिवार को ढांढस बढ़ाने के लिए मॉडर्न शैक्षणिक समूह के निदेशक, शिक्षाविद व समाजसेवी डॉ. अनुज सिंह बुधवार को वारिसलीगंज प्रचांड के काेचगांव स्थित उनके आवास पर पहुंचे।

 उनके साथ परमा पंचायत के मुखिया रामधीन चौहान, समाजसेवी अनिल कुमार सिंह, कोचगांव के पूर्व मुखिया रतन सिंह, कोचगांव के सामाजिक कार्यकर्ता अल्हा बहादुर सिंह, नारोमुरार के सामाजिक कार्यकर्ता सियाराम सिंह और भोला सिंह, सिमरी बीघा के सामाजिक कार्यकर्ता जितेंद्र सिंह, अनुग्रह सिंह, संजीव कुमार ने शोकसंतप्त परिवार के घर जाकर दुःख प्रकट किया और सांत्वना दी। डॉ. अनुज सिंह ने श्रवण सिंह जी के पिताजी से बातचीत किया। दुःख की घड़ी में उनका ढांढस बंधाया।

डॉ. अनुज ने कहा कि वारसलीगंज प्रखंड के कोचगांव निवासी सामाजिक कार्यकर्ता और मिलनसार स्वभाव के श्रवण सिंह का असमय चला जाना काफी दु:खद है। हम सभी उनके परिवार के साथ हमेशा खड़ा रहेंगे। बता दें कि दिल का दौरा पड़ने से श्रवण सिंह का निधन 10 अगस्त को हो गया था। बुधवार को वारिसलीगंज जिला परिषद डाकबंगला में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। जिसमें बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए और दिवंगत को श्रद्धासुमन अर्पित किया। 

 





 















No comments