Header Ads

Breaking News

Nawada News : विधायक विभा देवी ने शुरू किया 'आपका विधायक आपके द्वार' कार्यक्रम, सुनी लोगों की समस्याएं

 


विधायक विभा देवी ने शुरू किया 'आपका विधायक आपके द्वार' कार्यक्रम, सुनी लोगों की समस्याएं 

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा विधायक विभा देवी ने सोमवार को अपने विधानसभा क्षेत्र में 'आपका विधायक आपके द्वार' कार्यक्रम का आगाज किया।

विधायक अपने सहयोगियों के साथ नारदीगंज प्रखण्ड के कोशला पंचायत अंतर्गत भभनौली गांव से अभियान का आगाज किया। विधायक पंचायत के भभनौली, कोशला और फतेहपुर गांव का सघन दौरा कर ग्रामीणों से विचार विमर्श किया और जनोपयोगी विकास योजनाओं को चिन्हित किया।

 इस क्रम में ग्रामीणों की शिकायत पर बिजली ट्रांसफॉर्मर, आवास योजना, सामाजिक सुरक्षा आदि से संबंधित मांगों का संज्ञान लेते हुए विभागीय पत्राचार एवं टेलीफोनिक वार्ता कर समस्या समाधान का प्रयास किया। खासकर भूमिहीनों को जमीन और आवासीय सुविधा, वृद्धा पेंशन, विधवा पेंशन, दिव्यांग पेंशन, नाली गली सोलिंग आदि के कई मामले सामने आये, जिसके निपटारे हेतु आवश्यक कार्रवाई का आश्वासन संबंधित लोगों को दिया गया।

 इस संबंध में विधायक ने विभागीय अधिकारियों से टेलीफोन पर वार्ता कर आवश्यक कार्रवाई सुनिश्चित करने का निर्देश दिया। इन दौरों के संबंध में विधायक विभा देवी ने बताया कि क्षेत्र में लगातार गांवों का दौरा कर वहां विकास योजनाओं को चिन्हित किया जायगा और विधायक मद् समेत अन्य स्रोतों से आवंटन करवाकर जनाकांक्षाओं की पूर्ति की जायगी।

मौके पर जिला परिषद अध्यक्ष पुष्पा कुमारी ने भी क्षेत्र के विकास के लिए आवश्यक कदम उठाने का आश्वासन दिया। मौके पर विधायक के साथ शम्भु मालाकार, छोटे यादव, बुलेटन सिंह समेत नारदीगंज प्रखण्ड के कई सामाजिक कार्यकर्ता शामिल रहे। इनके अलावा अनिल प्रसाद सिंह, सुरेन्द्र यादव, विवेक कुमार, अजय यादव, मनोज यादव, सकल जी, झमन मुखिया आदि साथ थे।

रिपोर्ट :- शम्भू विश्वकर्मा

















No comments