Header Ads

Breaking News

Crime News : मुर्गा से सटा बाइक तो युवक की कर दी बेरहमी से पिटाई, हुई मौत, चार गिरफ्तार

  


मुर्गा से सटा बाइक तो युवक की कर दी बेरहमी से पिटाई, हुई मौत, चार गिरफ्तार


नवादा लाइव नेटवर्क।


मुर्गा के चक्कर में हुई हत्या के एक मामले में नवादा पुलिस ने सख्त कार्रवाई करते हुए चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। मामला जिले के नरहट थाना इलाके का है। इस मसले पर एसपी नवादा अभिनव धीमान ने मंगलवार को पुलिस कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस कर पूरे मामले की जानकारी दी।

 


एसपी के अनुसार नरहट थाना क्षेत्र के रहमत नगर-बभनौर में 11.9.2024 को एक युवक की बाइक मो. अशरफ अली के मुर्गा से सट गई थी। इसके कारण विवाद हुआ और बाइक सवार के साथ कुछ लोगों ने मारपीट से कर दिया। जख्मी युवक को इलाज के लिए पीएमसीएच ले जाया गया था। जहां 14.9.2024 को उसकी मृत्यु हो गई थी।

 


घटना की सूचना मिलने पर पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई की गई थी। पटना पीएमसीएच पहुंचकर 13.9.2024 को जख्मी व्यक्ति का फर्द बयान दर्ज कर नरहट थाना में कांड संख्या 326-24 दर्ज किया गया था।

 


कांड की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक नवादा के द्वारा थानाध्यक्ष के नेतृत्व में एसआइटी का गठन किया गया। उक्त टीम ने आसूचना संकलन एवं ह्यूमन इंटेलिजेंस के आधार पर कांड में लिप्त एक अभियुक्त को वजीरगंज गया एवं शेष 3 को तिलैया स्टेशन से गिरफ्तार किया। गिरफ्तार अभियुक्तों ने पूछताछ अपना अपराध स्वीकार करते हुए घटना के बारे में पूरी जानकारी दी। तत्पश्चात सभी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।


गिरफ्तार अभियुक्तों में मोहम्मद जावेद आलम उम्र 30 वर्ष, मोहम्मद साबिर आलम उम्र 24 वर्ष, मो. अामिर आलम उम्र 20 वर्ष तीनाें पिता स्व. अाली हुसैन, ग्राम-रहमत नगर-बभनौर थाना-नरहट, जिला-नवादा एवं मो. शोएब उम्र 45 वर्ष पिता-मकबूल, ग्राम-रहमतनगर-बभनौर, थाना-नरहट, जिला-नवादा शामिल है। बता दें कि मृतक युवक सन्नी कुमार पिता सनोज राजवंशी पड़ोस के गांव बिन्दोवा नगर का निवासी था। इस मामले में कुछ और भी आरोपित हैं, जिनकी गिरफ्तारी होनी बाकी है।

 




No comments