Header Ads

Breaking News

modern campus : मॉडर्न के चैंपियन खिलाड़ियों को निदेशक डॉ. अनुज ने किया सम्मानित, लगातार तीसरी बार बालिका हैंड बॉल ईस्ट जोन का विजेता बनी मॉडर्न की टीम

  


मॉडर्न के चैंपियन खिलाड़ियों को निदेशक डॉ. अनुज ने किया सम्मानित, लगातार तीसरी बार बालिका हैंड बॉल ईस्ट जोन का विजेता बनी मॉडर्न की टीम


एथलेटिक्स एवं ताइक्वांडो में भी मॉडर्न बना विजेता


नवादा लाइव नेटवर्क।


सीबीएसई के द्वारा आयोजित क्लस्टर चैंपियनशिप 2024 में कई खेलों में मॉडर्न ने अपना परचम लहराया है। सीबीएसई से संबंंद्धता प्राप्त बिहार, उत्तर प्रदेश, झारखंड, उड़ीसा एवं पश्चिम बंगाल के विद्यालयों के बीच ईस्ट जोन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। इसमें बालिका हैंडबॉल क्लस्टर चैंपियनशिप 2024 में माॅडर्न की टीम चैंपियन बनकर लौटी। 

 


अन्य खेलों में भी मॉडर्न के प्रतिभागियों ने मेडल हासिल किया। अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के दम पर मॉडर्न का नाम रोशन करने वाले हैंडबॉल, एथलेटिक्स एवं ताई कमांडो के सभी खिलाड़ियों को विद्यालय परिसर मॉडर्न इंग्लिश स्कूल कुंती नगर नवादा में शुक्रवार को सम्मानित किया गया।

 


लगातार तीसरी बार बालिका हैंडबॉल का चैंपियनशिप का खिताब जीतकर मॉडर्न की बालिका हैंडबॉल टीम ने अपना दबदबा कायम रखा। बालिका वर्ग की कप्तान जानवी, करिश्मा,सिमरन ,वैष्णवी, अदिति ,राधिका,रागिनी,रिया राज ,अवनिवत्स,आरती, काजल,मुस्कान ,अंजलि, श्रेया,सुहानी भारद्वाज एवं नेहा भारद्वाज को मोमेंटो एवं पुष्प गुच्छ से सम्मानित किया गया। साथ ही साथ टीम के कोच नीतीश कुमार एवं टीम मैनेजर राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित अलखदेव प्रसाद को मोमेंटो एवं पुष्प गुच्छ देकर सभी को सम्मानित किया गया। 

 


ताइक्वांडो में आरुषि एवं आरुष अरिदमन को भी मोमेंटो एवं पुष्प गुच्छ देखकर सम्मानित किया गया। लंबी कूद में रजत पदक जीतने वाली नैंसी कुमारी को भी मेडल एवं पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित किया। सभी खिलाड़ियों को विद्यालय की ओर से 51-51 सौ रुपये नकद पुरस्कार भी दिया गया। इन सभी खिलाड़ियों का चयन राष्ट्रीय स्तर के हैंडबॉल टूर्नामेंट के लिए भी हो गया है। सभी खिलाड़ी देश स्तर पर जोनल विजेता टीम के साथ मैच खेलेगी। हैंडबॉल का नेशनल लेवल पर मैच 14 से 17 अक्टूबर के बीच उत्तर प्रदेश के चंदौली में होने जा रहा है।

 


खिलाड़ियों को सम्मानित करते हुए मॉडर्न शैक्षिणक समूह के निदेशक डॉ. अनुज सिंह ने कहा कि यह सभी खिलाड़ियों की मेहनत का परिणाम है कि आज हमारा विद्यालय ईस्ट जोन का विजेता बनने के बाद राष्ट्रीय स्तर का खेल खेलने के लिए तैयार है। 

 


विद्यालय के प्राचार्य गोपाल चरण दास, उपप्राचार्य मिथिलेश कुमार विजय एवं सभी शिक्षक गण इस सफलता पर प्रसन्नता जाहिर की। कहा कि हमारे बच्चों में हुनर की कमी नहीं है जरूरत है उनको परख कर निखारने की। मैं उन खिलाड़ियों के माता-पिता को भी बहुत-बहुत बधाई देता हूं जिन्होंने इतने होनहार बच्चे को अपने विद्यालय के प्रति समर्पित किया है। विद्यालय के सभी शिक्षकों और नवादा वासियों ने सभी खिलाड़ियों को बहुत-बहुत बधाई देते हुए कहा कि सच में जिलेवासियों के लिए गौरव की बात है।

 





No comments