Header Ads

Breaking News

Nawada Live : जनसुराज का अभियान, 2 अक्टूबर को पटना चलने के कार्यक्रम की हुई समीक्षा, 30 सितंबर को शहर में बाइक रैली निकालने का निर्णय


जनसुराज का अभियान, 2 अक्टूबर को पटना चलने के कार्यक्रम की हुई समीक्षा, 30 सितंबर को शहर में बाइक रैली निकालने का निर्णय 

नवादा लाइव नेटवर्क।


 जिले के लाखों सदस्यों व जिलेवासियों के व्यापक जन समर्थन के साथ 2 अक्टूबर को जन सुराज राजनीतिक दल के रूप में घोषित होने वाली है। पटना में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम को लेकर नवादा में व्यापक तैयारियां चल रही है। इसे लेकर गुरुवार को सुमंगलम मैरिज हॉल में जन सुराज के महत्वपूर्ण लोगों की एक बैठक आयोजित की गई। इस दौरान जन सुराज स्थापना अधिवेशन को लेकर पटना चलने की तैयारी की समीक्षा की गई।


  जन सुराज संविधान सभा के वरिष्ठ साथी व सदस्य मसीह उद्दीन, इंद्रदेव कुशवाहा और उदय शंकर की उपस्थिति में तैयारी कार्यक्रम की प्रखंड वार समीक्षा की गई। इस दौरान हिसुआ के जिला पार्षद रंजीत कुमार उर्फ चुन्नू ने तैयारी को व्यापक समर्थन व सहयोग का भरोसा दिलाया। 


जन सुराज अभियान के प्रमुख साथी राजकुमार, गोपाल कृष्ण, टुनटुन पासवान, सरला कर्ण, कमाल अहमद सहित अन्य लोगों ने 2 अक्टूबर को अपने नेतृत्व में हजारों लोगों को पटना ले जाने का भरोसा दिलाया। जिले के सभी 14 प्रखंडों व चार शहरी निकाय क्षेत्र के जनसुराजी साथियों व आमजनों को कार्यक्रम में पटना चलने का आह्वान किया गया है।

 


2 अक्टूबर की तैयारी के क्रम में 30 सितंबर को जिला मुख्यालय स्थित नवादा शहर में एक व्यापक बाइक रैली के जरिए स्थापना अधिवेशन के प्रचार प्रसार का निर्णय लिया गया। भारी संख्या में जन सुराज से जुड़े सदस्य बाइक के जरिए शहर का भ्रमण करेंगे वह लोगों को जगह-जगह पर जन सुराज से जुड़े उद्देश्यों की जानकारी देंगे। जनसुराजी राजकुमार और लल्लन कुमार को इसकी जिम्मेवारी सौंपी गई है।

 


जन सुराज विचार मंच से जुड़े जिला प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि कार्यक्रम केंद्र में नवादा नगर वार्ड संख्या 8 के पूर्व प्रत्याशी व सामाजिक कार्यकर्ता उमाशंकर राय, सामाजिक कार्यकर्ता व साहित्य प्रेमी डॉ संजय कुमार को जन सुराज की संस्थापक सदस्यता दिलाई गई।

 




No comments