Header Ads

Breaking News

Nawada News : पूर्व जिला पार्षद मथुरा यादव ने मनाया अपना 54 वां हैप्पी "बर्थडे", कटा केक_बंटी मिठाइयां


पूर्व जिला पार्षद मथुरा यादव ने मनाया अपना 54 वां हैप्पी "बर्थडे", कटा केक_बंटी मिठाइयां

नवादा लाइव नेटवर्क।

समाजसेवी और पूर्व जिला पार्षद मथुरा यादव ने अपना 54 वां जन्म दिवस रविवार को हंसी_खुशी के माहौल में मनाया। इस पावन मौके पर भगवान के दरबार में हजारी लगाई और उनके समक्ष मत्था टेक आशीर्वाद लिया। घर_परिवार के बीच केक भी कटा और मिठाइयां भी बांटी गई।

केक कटा तो हैप्पी बर्थडे के साथ बधाइयां और शुभकामनाएं देने का दौर चल पड़ा। वैसे शनिवार की रात से ही इष्ट_मित्रों द्वारा बधाई देने का दौर शुरू हो गया था। 

 बाघीबरडीहा और खरांट स्थित उनके पेट्रोल पंप पर भी हैप्पी बर्थडे का सेलिब्रेशन हुआ। जहां पंप के कर्मियों और इष्ट_मित्रों के बीच केक कटा और मिठाइयां खाने_खिलाने का दौर चला।

मथुरा यादव की पहचान सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में रही है। वे वारिसलीगंज से जिलापर्षद भी रह चुके हैं। शिक्षक पुत्र हैं, खुद भी कुछ वर्षों तक शिक्षक रहे। अब एक सफल व्यवसायी के रूप में स्थापित हो चुके हैं। 

नवादा_जमुई स्टेट हाइवे पर बाघीबरडीहा के पास पेट्रोल पंप "चक्रपाणि फ्यूल स्टेशन" है। इनका दूसरा पंप पटना_रांची एनएच 20 पर खरांट मोड़ पुल के पास "चक्रपाणि फ्यूल सर्विस" की ओपनिंग इसी साल हुई है।

फिलहाल, 54 वां जन्म दिवस पर उन्हें ढेर सारी बधाइयां इष्ट_मित्रों, शुभचिंतकों, नाते_रिश्तेदारों से मिल रही है। घर_परिवार के लोग तो दीर्घायु जीवन की कामना कर ही रहे हैं। उन्होंने जन्म दिन पर शुभकामना देने वाले सभी शुभचिंतकों के प्रति आभार जताया है।



 



No comments