Header Ads

Breaking News

Nawada News : आहर में नहाने के दौरान डूबने से दो बच्चियों की मौत, गांव में पसरा मातम



आहर में नहाने के दौरान डूबने से दो बच्चियों की मौत, गांव में पसरा मातम 

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के सिरदला प्रखंड के नक्सल थाना परनाडाबर इलाके के केंदुइया गांव के समीप शनिवार को केंदुइया आहर में नहाने के दौरान एक साथ चार बच्चियां गहरे पानी में डूब गई। जिसमे से दो की मौत हो गई, जबकि दो को समय रहते ग्रामीणों ने बचा लिया।

मृतक बच्चियों की पहचान केंदुइयाटांड गांव निवासी विशेश्वर मांझी की 14 वर्षीया पुत्री नीतू कुमारी तथा कैलाश मांझी की 15 वर्षीया पुत्री सीता कुमारी के रूप में की गयी है। मृतक दोनों बच्चियां आपस में रिश्तेदार बताई गयी है।

जानकारी देते हुए धोपथ्थल निवासी समाजसेवी विजय यादव ने बताया कि शनिवार की दोपहर बाद चार-पांच बच्चियां एक साथ आहर में नहाने गई थी।

नहाने के क्रम में बच्चियां आहर के गहरे पानी में चली गई। जब सभी डूबने लगी तो बाहर रही एक बच्ची की आवाज सुन कर लोग दौड़ कर आहर के पास पहुंचे। लोगों ने काफी मशक्कत के बाद चारों बच्चियों को पानी से बाहर  निकाला।

तबतक दो की मौत हो चुकी थी। बच्चियों की मौत की खबर मिलते ही गांव में हाहाकार मच गया। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो रहा था।

घटना की सूचना मिलते ही परनाडाबर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की। शव को पुलिस अपनी अभिरक्षा में ले ली है। वहां मौजूद राजद प्रखंड अध्यक्ष नागेंद्र यादव ने पीड़ित परिजनों से मिल कर सरकार से मिलने वाली मुआवजा का लाभ दिलाने का आश्वासन दिया है।










No comments