Header Ads

Breaking News

Political News : भाजपा कार्यकर्ताओं ने मनाया पीएम मोदी का जन्म दिवस, विकसित भारत के लक्ष्य को पूरा करने का लिया संकल्प



भाजपा कार्यकर्ताओं ने मनाया पीएम मोदी का जन्म दिवस, विकसित भारत के लक्ष्य को पूरा करने का लिया संकल्प

नवादा लाइव नेटवर्क।


भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म दिवस मंगलवार को नवादा जिला भाजपा कार्यालय में समारोह पूर्वक मनाया गया। जिलाध्यक्ष अनिल मेहता की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में वक्ताओं ने देश के विकास के लिए पीएम मोदी द्वारा किए जा रहे कार्यों की चर्चा की। कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश का चहुंमुखी विकास हो रहा है। भारत विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर है।

 


कार्यक्रम में अन्य लोगों के अलावा शिक्षाविद व समाजसेवी एवं भाजपा के पुराने नेता डॉ. शैलेश कुमार भी शामिल हुए। उन्होंने ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत ने वैश्विक स्तर पर अपनी जो छवि विकसित की है उसे पूरा विश्व आदर से देख रहा है। डॉ. कुमार ने आह्वान करते हुए कहा कि वर्ष 2047 तक भारत को विकसित राष्ट्र बनाने में प्रधानमंत्री जी के लक्ष्य को हम सभी को पूरा करना है, ताकि भारत विश्व गुरु के रूप में अपनी प्रतिष्ठा प्राप्त कर सके।

 


कार्यक्रम को प्रदेश भाजपा नेत्री डाॅ. पूनम शर्मा, जिला महामंत्री विजय पांडे, पार्टी नेता प्रमोद कुमार चुन्नू, भोली सिंह, उपाध्यक्ष अरविंद गुप्ता व प्रताप रंजन, अभिजीत सिन्हा आदि ने संबोधित किया। सभी ने प्रधानमंत्री के संकल्पों को मूर्त रूप देने में अपनी पूरी क्षमता झोकने का संकल्प लिया। 

 







No comments