Header Ads

Breaking News

Political News : राहुल गांधी के खास के. राजू आ रहे नवादा, कृष्णानगर महादलित टोले का करेंगे दौरा, पीड़ितों का लेंगे हालचाल



राहुल गांधी के खास के. राजू आ रहे नवादा, कृष्णानगर महादलित टोले का करेंगे दौरा, पीड़ितों का लेंगे हालचाल

नवादा लाइव नेटवर्क।


कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व लोकसभा में नेता विपक्ष राहुल गांधी के खास के. राजू आज यानी सोमवार की शाम 5 बजे नवादा आ रहे हैं। वे कृष्णानगर महादलित टोले का दौरा करेंगे। उनके साथ कांग्रेस के सचिव राजेश लीलोटिया सहित अन्य नेता भी होंगे।

 


कांग्रेस सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार के. राजू राहुल गांधी के निर्देश पर विशेष रूप से नवादा आ रहे हैं। पिछले 18 सितंबर को कृष्णानगर महादलित टोला में आगजनी और गोलीबारी की घटना हुई थी। घटना पर राहुल गांधी ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी थी। सोशल साइट एक्स पर राहुल गांधी ने घटना को दलितों व बहुजनों पर अत्याचार बताया था। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और महासचिव प्रियंका गांधी भी घटना पर केंद्र व बिहार सरकार पर हमला कर चुके हैं।

 


अब राहुल गांधी अपने खास नेता के. राजू को घटनास्थल पर भेज रहे हैं। के. राजू सेवानिवृत आइएस अधिकारी बताए जाते हैं। वे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता है। के. राजू कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य और एससी, एसटी, ओबीसी और अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के कोआर्डिनेटर है।

 


बता दें कि इसके पहले बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ. अखिलेश प्रसाद सिंह, सासाराम सांसद मनोज कुमार के साथ नवादा पहुंचकर पीड़ितों से मिल चुके हैं। कांग्रेस पार्टी की ओर से पीड़ितों के बीच सबसे पहले राशन कीट और धोती-साड़ी का वितरण किया गया था।

 


अब जबकि पार्टी के राष्ट्रीय नेता नवादा पहुंच रहे हैं, ऐसे में इस बात को बल मिल रहा है कि आने वाले दिनों में संसद में भी यह मामला गूंजे तो कोई अतिश्योक्ति नहीं होगी। जिलाध्यक्ष सतीश कुमार मंटन, पार्टी नेता डॉ. अनुज सिंह सहित अन्य नेता और कार्यकर्ता के. राजू के आगमन को लेकर तैयारियों में जुटे हैं। 

 




No comments