Header Ads

Breaking News

Sports News : सीबीएसई क्लस्टर एथलेटिक्स में मॉडर्न की छात्रा ने लहराया परचम

  


सीबीएसई क्लस्टर एथलेटिक्स में मॉडर्न की छात्रा ने लहराया परचम

नवादा लाइव नेटवर्क।

सीबीएसई क्लस्टर चैंपियनशिप 2024 में मॉडर्न इंग्लिश स्कूल नवादा की छात्राओं ने एथलेटिक्स में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए दूसरा स्थान प्राप्त किया।

 रांची के विकास विद्यालय में आयोजित हो रहे सीबीएसई से मान्यता प्राप्त  बिहार, झारखंड, उड़ीसा ,उत्तर प्रदेश आदि के लगभग 200 से भी अधिक प्रतिभागियों को पीछे छोड़ते हुए एथलेटिक्स में बालिका वर्ग में मॉडर्न की छात्रा नैंसी कुमारी ने ऊंची कूद में रजत पदक प्राप्त कर अपने विद्यालय का नाम रोशन किया। 

आज मॉडर्न के बच्चे खेल के हर क्षेत्र में अपने विद्यालय का नाम स्वर्णिम अक्षरों में अर्जित कर रहे हैं । आज मॉडर्न परिवार इस सफलता पर फूले हीं समा रहा है। यह परिणाम लगभग 1 महीने की कठिन परिश्रम का है। जिसमें विद्यालय के खेल शिक्षक एवं राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित अलखदेव प्रसाद के देखरेख में विद्यार्थियों को प्रशिक्षित किया गया। 

विद्यालय के निदेशक डॉ अनुज सिंह बच्चों को शुभकामना देते हुए कहा कि इसका श्रेय विद्यालय के खेल प्रशिक्षक साथ ही साथ बच्चों के माता-पिता को भी जाता है । आज इस भौतिकता की दौर में अधिकांश माता-पिता केवल पढ़ाई क्षेत्र में अपने बच्चों को भेजना चाहते हैं, परंतु नैंसी जैसी गांव से आने वाली छात्रा इस छोटे से शहर में प्रशिक्षित होकर अपने विद्यालय एवं अपने क्षेत्र का नाम रोशन कर रही है।








 

No comments