Header Ads

Breaking News

Crime News : दशहरा मेला के दौरान नवादा शहर में युवक को मारा चाकू, गंभीर रूप से हुआ घायल, पटना में चल रहा इलाज


घायप युवक कुणाल का फाइल फोटो

दशहरा मेला के दौरान नवादा शहर में युवक को मारा चाकू, गंभीर रूप से हुआ घायल, पटना में चल रहा इलाज

नवादा लाइव नेटवर्क।


दश्हारा मेला के दौरान शनिवार की रात नवादा शहर में एक युवक को चाकू मारने की घटना हुई। युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है। उसका इलाज पटना के राजेश्वर अस्पताल में चल रहा है। युवक मुफस्सिल थाना इलाके के गुरमहा गांव निवासी संजय कुमार का पुत्र कुणाल कुमार बताया गया है।

 

बताया जाता है कि युवक कुणाल अपने भाई सुशांत और कुछ दोस्तों के साथ दशहरा मेला घुमने नवादा आया था। न्यू एरिया यमुना पथ में नालंदा सेंट्रल स्कूल के पास भाई और दोस्तों के साथ बैठक मोबाइल पर क्रिकेट मैच देख रहा था। इसी दौरान एक युवक पास से उसके पेट में चाकू मारकर फरार हो गया। घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हुआ। उसका आंत तक बाहर निकल गया था।

तत्काल उसे सदर अस्पताल नवादा ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार कर चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए उसे बीम्स पावापुरी रेफर कर दिया गया। बीम्स के चिकित्सकों ने भी चिंताजनक स्थिति को देखते हुए उसे पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया। तब परिजन उसे लेकर राजेश्वर अस्पताल पहुंचे। जहां रविवार की सुबह उसका अापरेशन किया गया है। अत्यधिक रक्तश्राव के कारण उसकी स्थिति अब भी खतरे से बाहर नहीं है। लगातार चिकित्सक निगरानी रख रहे हैं।


पुलिस कर रही जांच


सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। मामले की जांच-पड़ताल की। आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है। पुलिस के अफसर युवक का बयान लेने पटना भी पहुंचे। हालांकि, युवक इस स्थिति में नहीं था कि बयान दे सके। घटनास्थल नगर थाना की चहारदिवारी से सटा इलाका है। ऐसे में पुलिस के लिए यह मामला चुनौतीपूर्ण बन गया है।

 


पुलिस के सहयोग से समय पर मिला चिकित्सा


जख्मी युवक को समय पर बेहतर चिकित्सा मिले इस दिशा में भी पहल पुलिस द्वारा किया गया। दशहरा का मेला होने के कारण शहर के सभी सड़कों पर काफी भीड़ थी। इस कारण एम्बुलेंस को शहर से बाहर निकालने के लिए बाइक सवार जवानों को लगाया गया। बाइक सवार जवानों ने रास्ता क्लियर कराते हुए एम्बुलेंस को शहर से बाहर निकाला।


घटना के पीछे के कारणों को तलाश रही पुलिस


घटना के कारणों को पुलिस तलाश रही है। हालांकि, पारिवारिक सूत्र बताते हैं कि युवक या उसके परिवार के किसी सदस्य की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। कुणाल पढ़ने-लिखने वाला नौजवान था। पटना में रहकर बीसीए की पढ़ाई करता था। गांव या नवादा शहर में उसकी किसी से दुश्मनी नहीं थी। साथ रहे भाई और ग्रामीण युवकों के अनुसार चाकू मारने वाले युवक को कुछ गलतफहमी हुई होगी। बहरहाल, सच क्या है पुलिस जांच में ही सामने आएगा।


कहते हैं अधिकारी


मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। हमलावर को चिन्हित कर लिया गया है। जल्द ही गिरफ्तारी होगी।

अनोज प्रसाद, एसडीपीओ, नवादा सदर-1

 



No comments