Header Ads

Breaking News

यूक्रेन में फंसे छात्रों को सुविधा देने पर क्रेडिट लेने के लिए भिड़ंत, रोमानिया के मेयर से सिंधिया की बहस

 


यूक्रेन से वापस लाए जा रहे छात्रों को निकालने की कोशिशें जारी हैं। सरकार ने चार मंत्रियों को अलग-अलग देशों में रवाना किया है। इन्हीं में से एक मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया रोमानिया पहुंचे हैं। मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने वीडियो ट्वीट कर दावा किया है कि यूक्रेन में फंसे छात्रों को सुविधा को देने पर क्रेडिट लेने के लिए सिंधिया की  भिड़ंत हो गई। दावा किया जा रहा है कि सिंधिया को जो शख्स खरी-खोटी सुना रहा है, वह रोमानिया का मेयर है।

क्या है वीडियो में?

नरेंद्र सलूजा ने जो वीडियो ट्वीट किया है, उसमें ज्योतिरादित्य सिंधिया और रोमानिया के मेयर के बीच बहस हो रही है। वीडियो में ज्योतिरादित्य सिंधिया यूक्रेन से रोमानिया पहुंचे भारतीय छात्रों को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान सिंधिया वहां से भारत पहुंचने का प्लान बता रहे हैं। इसी बीच रोमानिया के मेयर सिंधिया को रोकते हैं। वह कहते हैं कि कृपया उन्हें सच्चाई बताइए। इस पर सिंधिया कहते हैं कि यह मैं तय करुंगा कि मुझे क्या बोलना है...। इसके जवाब में रोमानिया के मेयर कहते हैं कि हमने इन छात्रों को पनाह दी, उन्हें खाना दिया। इसके बाद सिंधिया उन्हें थैंक यू बोलते हैं। यह सुनकर रोमानिया के मेयर वहां से चले जाते हैं और फिर सिंधिया छात्रों को रोमानिया से निकलने का प्लान बताने लगते हैं।


कांग्रेस नेता ने यह किया दावा

इस वीडियो को मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट किया है। सलूजा ने अपने ट्वीट में लिखा है कि बिना एयरलाइंस व बिना जहाज के मंत्री श्रीमंत जब रोमानिया में फंसे बच्चों के बीच मोदी जी का गुणगान कर रहे थे। तभी रोमानिया के मेयर ने उनको वास्तविकता दिखा दी…खाना हमने दिया, पनाह हमने दी। यहां किस बात की शेखी बघार रहे हो...। गौरतलब है कि यूक्रेन से भारतीय छात्रों को निकालने के लिए चार मंत्रियों की टीम बनाई है। यह मंत्री यूक्रेन की सीमा से लगे देशों में जाकर छात्रों के निकालने की व्यवस्था का कोऑर्डिनेशन कर रहे हैं।

No comments