Header Ads

Breaking News

Nawada News ; बगावत पर सख्ती : नवादा में राजद कार्यालय का जल्द होगा नया ठिकाना

 

प्रेस वार्ता करते प्रदेश प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव, साथ में मुखिया उदय यादव व प्रत्याशी श्रवण कुशवाहा

बगावत पर सख्ती : नवादा में राजद कार्यालय का जल्द होगा नया ठिकाना
 

 प्रदेश प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा, राजद के नाम पर पार्टी कार्यालय का इस्तेमाल कानूनन गलत
------------------------
फोटो-2
-----------------------
नवादा लाइव नेटवर्क।
एमएलसी चुनाव को लेकर नवादा जिला राजद में शुरू अंर्तकलह को थामने की कवायद के तहत पार्टी प्रभारी द्वारा एक और एेलान किया गया है। नवादा में पार्टी कार्यालय का अब जल्द ही नया ठिकाना होगा। विधान परिषद चुनाव के बाद पार्टी का नया कार्यालय अस्तित्व में आएगा। शुक्रवार को होटल बुद्धा रिजेंसी में मीडिया से मुखातिब प्रदेश प्रवक्ता व जिला प्रभारी शक्ति सिंह यादव ने उक्त एलान किया।

श्रीयादव ने पार्टी के बागियों को परोक्ष रूप से कड़ा संदेश देते हुए कहा कि नवादा में राजद कार्यालय का जल्द ही नया पता होगा। विधान परिषद चुनाव के बाद नया कार्यालय खोला जाएगा। अभी जहां पार्टी कार्यालय चल रहा था, वह किसी की निजी संपत्ति है। उस भवन के मालिक निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं। उनका इशारा पूर्व मंत्री राजबल्लभ यादव के भतीजे अशोक यादव की ओर था।

उन्होंने पार्टी के बागी प्रत्याशी को चेतावनी देते हुए कहा है कि राजद कार्यालय के नाम पर विधान परिषद चुनाव कंडक्ट करते हैं तो यह कानूनी तौर पर अवैध है। राजद हर विषयों पर विचार कर रहा है। जिस कार्यालय में निर्दलीय प्रत्याशी का बैनर-पोस्टर लगा है, उस कार्यालय से पार्टी को कोई लेना-देना नहीं है। कहा कि पार्टी विरोधी कार्य करने वालों को छह साल के लिए निष्कासित किया जा चुका है। पार्टी की नीति सिद्धांत के खिलाफ काम करने वालों पर कार्रवाई की गई है। गौरतलब है कि वर्तमान में पार्टी के जिला कार्यालय में राजद के बागी प्रत्याशी अशोक यादव का पोस्टर लगा है। ऐसे में राजद के पार्टी कार्यालय को लेकर राजनैतिक गलियारों में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही थी। मीडिया की सुर्खियों में भी यह प्रकरण रहा। प्रदेश प्रवक्ता ने साफ किया कि जल्द ही राजद का नया ठिकाना होगा।

बता दें कि कुछ दिनों पूर्व ही निर्दलीय अशोक यादव के पक्ष में काम करने वाले उपाध्यक्ष अनिल प्रसाद सिंह, कोषाध्यक्ष बाल्मिकी यादव, सदर प्रखंड अध्यक्ष संजय यादव, नंद किशोर बाजपेयी सहित सात नेता-कार्यकर्ता को पार्टी से छह साल के लिए निष्कासित किया गया था।

पार्टी प्रत्याशी की होगी जीत

राजद के प्रदेश प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि पार्टी प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित है। पार्टी एकजुट है। सभी प्रखंडों में कार्यकर्ता पार्टी प्रत्याशी के साथ हैं। पंचायत राज जनप्रतिनिधियों का भरपूर समर्थन पार्टी प्रत्याशी श्रवण कुशवाहा के साथ है। जीत पार्टी प्रत्याशी की होगी। किसी प्रकार का संशय नहीं है। मौके पर पार्टी प्रत्याशी श्रवण कुशवाहा, गौतम कूपर चंद्रवंशी, मुखिया संघ के अध्यक्ष उदय यादव, छात्र नेता कौशल राय, दीपक यादव सहित पार्टी के कई कार्यकर्ता व नेता मौजूद थे।

No comments