Header Ads

Breaking News

Nawada News : गुंडों से सुरक्षा को पुलिस पिकेट चाहते हैं मिर्जापुर मुहल्ले के लोग, एसपी से की गई डिमांड

 


 गुंडों से सुरक्षा को पुलिस पिकेट चाहते हैं मिर्जापुर मुहल्ले के लोग, एसपी से की गई डिमांड

नवादा लाइव नेटवर्क।
नवादा नगर के लाईन पार मिर्जापुर के लोग इनदिनों गुंडे-मवाली से तंग आ गए हैं। आए दिन शांति भंग हो रही है। असमाजिक तत्वों की गोलीबारी आम घटना हो गई है। इन घटनाओं से  तंग वार्ड 20 के सुधार कमेटी के सदस्यों ने रविवार 17 अप्रैल को बैठक कर प्रशासन को त्राहिमाम संदेश भेज मोहल्ले में पुलिस पिकेट स्थापित करने की मांग की।

सुधार कमिटी के अध्यक्ष समाजसेवी कृष्णा चौधरी की अध्यक्षता में बैठक हुई। उन्होंने कहा कि मोहल्लेवासी भय और दहशत में जी रहे हैं। विगत कुछ महीनों में मिर्जापुर में शांति भंग करने का प्रयास असामाजिक तत्वों द्वारा किया जा रहा है। दहशत फैलाने के उद्देश्य से फायरिंग, लोगों को गोली मारने, छिनछोर एवं छेड़खानी से स्थानीय महिला -पुरुष परेशान हैं। दो दिन पूर्व शराब माफिया का भी दबदबा देखने को मिला। पिछले दिनों शराब बिक्री रोकने की बात की तो घर पर चढ़कर मारपीट, रोड़ेबाजी व पत्थरबाजी किया। पुलिस को कई बार कैंप करना पड़ा। इन समास्याओं के निदान का मार्ग तलाशने के लिए बैठक हुई। बैठक बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस अधीक्षक डीएस सवलाराम को आवेदन भेजकर सुरक्षा हेतु पुलिस पिकेट बनाने की मांग की।

बैठक में वार्ड पार्षद बादामी देवी, शारदा देवी, माधवी कुमारी, पूनम कुमारी, अनिता कुमारी, तृप्ति देवी, प्रमोद कुमार मेहता, अजय कुमार, नवलेश कुमार, कुंदन कुमार, ओम कुमार समेत काफी संख्या में लोग मौजूद थे। बता दें कि हाल के महीनों में गोलीबारी की कई घटनाएं इस मोहल्ले में हो चुकी ळै।

No comments