Header Ads

Breaking News

Good News : वारसी कॉलेज में 21 जुलाई से शुरू होगा स्नातक कोर्स में नामांकन, सरकार से मिल गई है स्थाई संबद्धता

  


वारसी कॉलेज पाण्डेयगंगौट में 21 जुलाई से शुरू होगा स्नातक कोर्स में नामांकन, ऑनलाइन आवेदन की जरूरत नहीं,सरकार से मिल गई है स्थाई संबद्धता

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के कौआकोल प्रखंड क्षेत्र में स्थित एकमात्र डिग्री कॉलेज वारसी महाविद्यालय, पाण्डेयगंगौट में स्नातक में नामांकन की प्रक्रिया शुरू का दी गई है। सत्र 2022-25 के लिए स्नातक कला,विज्ञान एवं वाणिज्य संकाय के सभी विषयों में 21 जुलाई से नामांकन शुरू होगा।

 महाविद्यालय प्रबंधन के सदस्य डॉ. बिपिन सिन्हा ने बताया कि नामांकन की प्रक्रिया मगध विश्वविद्यालय प्रशासन के आदेशानुसार ऑफ लाइन लिया जाएगा। ऑनलाइन आवेदन की जरूरत नहीं है। इंटर पास छात्र-छात्राएं अपने प्रमाणपत्रों के साथ सीधे कॉलेज पहुंचे और नामांकन लें। 

 

वारसी कॉलेज पाण्डेयगंगौट

पहले आओ,पहले पाओ की तर्ज पर नामांकन लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि कॉलेज परिसर में नामांकन के लिए सभी संकाय और विषयों के लिए अलग-अलग नामांकन काउंटर बनाया जा रहा है। 

बता दें कि राज्य सरकार से वारसी कॉलेज पाण्डेयगंगौट को स्नातक में   कला, विज्ञान और वाणिज्य के सभी विषयों में स्थाई रूप से मान्यता मिली  है। जिससे कौआकोल प्रखंड के छात्र-छात्राओं व अभिभावकों में काफी खुशी देखी जा रही है। 

लोगों का मानना है कि स्थाई मान्यता मिल जाने के बाद अब कौआकोल प्रखंड के छात्र-छात्राओं को नामांकन के लिए बाहर जाने की आवश्यकता नहीं होगी तथा इस क्षेत्र के गरीब विद्यार्थियों को काफी सुविधा मिल सकेगी।

 




No comments