Header Ads

Breaking News

Nawada News : अतिक्रमणकारियों के घरों पर चला प्रशासन का बुल्डोजर, हटाया गया अवैध कब्जा

  



अतिक्रमणकारियों के घरों पर चला प्रशासन का बुल्डोजर, हटाया गया अवैध कब्जा

नवादा लाइव नेटवर्क। 

नवादा जिले के नरहट प्रखण्ड के भीमबिगहा गांव में शनिवार को अतिक्रमणकारियों के घरों पर प्रशासन का बुल्डोजर चला। सर्वसाधारण की भूमि पर अवैध रूप से किया गया निर्माण कार्य को तोड़ दिया गया।

देखें वीडियो:-

 



 सीओ रजनी कुमारी और पुलिस बलों की मौजूदगी में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई। सीओ ने बताया कि ग्रामीण की शिकायत मिली थी कि गांव के नवल सिंह, भोला सिंह, चंदमौली सिंह, मिथलेश सिंह, नरेश सिंह, नवलकिशोर सिंह और मोहन सिंह सर्वसाधारण की भूमि पर अवैध रूप से कब्जा कर घर आदि का निर्माण कर रखे हैं, जिससे रास्ता अवरुद्ध हो गया है। शिकायत के आलोक में भूमि की मापी करा अतिक्रमणकारियों को नोटिस भेज कर सर्वसाधारण की भूमि को खाली करने का निर्देश दिया गया था। लेकिन तय समय के अनुसार अतिक्रमणकारियों द्वारा जमीन को खाली नही किया गया। जिसके बाद  प्रशासन द्वारा शनिवार को बुल्डोजर ( जेसीबी मशीन) से अतिक्रमण वाले जमीन पर बने मकान को तोड़ दिया गया। 

 


बताते चलें कि प्रखंड क्षेत्र के सड़क किनारे भी लोगों ने अतिक्रमण कर रखा है। जिसको प्रशासन द्वारा हटाने की जरूरत है। प्रशासन द्वारा अवैध रूप से जमीन पर कब्जा जमाने पर बुल्डोजर से तोड़ने की कार्रवाई की जा रही है। अतिक्रमण पर बुल्डोजर चलाने  से वैसे लोगों में हड़कम्प मच गया है।

 




No comments