Header Ads

Breaking News

Big breaking : शाम ढले गोलीबारी से थर्राया नगर का मोतीबीघा इलाका, हालात को नियंत्रित करने में जुटी पुलिस

  


शाम ढले गोलीबारी से थर्राया नगर का मोतीबीघा इलाका, हालात को नियंत्रित करने में जुटी पुलिस 

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा नगर के मोती बीघा में सोमवार दी देर शाम को बदमाशों ने जमकर तांडव मचाया। अंधाधुंध फायरिंग कर इलाके में दहशत पैदा कर दिया। सूचना के बाद नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची तो उपद्रवी भाग निकले। सभी उपद्रवी लोहानी बीघा के बताए जा रहे हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की बड़ी संख्या में लोहनी बीघा के लोग मोतीबीघा पर हमला करने हरवे हथियार से पहुंचे थे। जमकर गोलीबारी की गई। इलाका थर्रा गया। पुलिस पहुंचने के बाद उपद्रवी भागे। तब स्थिति सामान्य हुई।

 देखें वीडियो :



बताया गया की मोती बीघा में छोटा सा सर्कस लगा था। जिसे देखने को लेकर लोहानी बीघा और मोती बीघा के लोगों के बीच झड़प हुई थी। इसी को लेकर लोहानी बीघा के लोगों ने मोतीबीघा पर चढ़ाई किया था। शुक्र रहा की फायरिंग में कोई हताहत नहीं हुआ। कुछ वाहनों को क्षतिग्रस्त किया गया है। पुलिस लोहानी बीघा पहुंची है। बदमाशों की तलाश की जा रही है। 

इस बाबत नगर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर विजय कुमार सिंह ने बताया की दोनों पक्षों द्वारा एक दूसरे पर गोली चलाने के आरोप लगाए जा रहे हैं। किसी ओर से आवेदन नहीं दिया गया है। स्थिति पर नजर रखी जा रही है। उन्होंने कहा की एक दो वाहन को क्षतिग्रस्त किया गया है। घटना के पीछे 8 दिनों पूर्व सर्कस देखने के विवाद में लोहानी बीघा के कुछ बच्चों ने मोती बीघा के बच्चों को पीट दिया था। 

उस घटना की प्रतिक्रिया में आज मोती बीघा के लड़कों ने लोहानी बीघा के लोगों को रास्ते में पीट दिया। जिसके बाद गोलीबारी की घटना हुई। फिलहाल पुलिस दोनों पक्षों पर कड़ी निगरानी रख रही है। लोहानी बीघा और मोती बीघा गांव के पास पुलिस कैंप कर रही है। हाईवे पेट्रोलिंग को भी निगरानी का निर्देश दिया गया है।

 














No comments