Header Ads

Breaking News

Breaking News : जीजा_साला के साथ लूटपाट, विरोध करने पर मारी गोली, दोनों की हालत गंभीर, रेफर


सदर अस्पताल में इलाजर्ता जख्म
जीजा_साला को गोली मारकर रूपये लूटा, दोनों की हालत गंभीर, रेफर

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के रूपौ थाना इलाके में बड़ी घटना हुई। दो युवकों के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया। विरोध करने पर एक युवक को गोली मार दी गई, जबकि दूसरे को टांगी से मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया। दोनों घायल को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल नवादा से बर्धमान मेडिकल कॉलेज पावापुरी रेफर कर दिया गया है। घटना सोमवार की शाम रूपौ जैला गांव के बीच सड़क मार्ग पर हुई।

 बताया जाता है कि जैला गांव निवासी भुनेश्वर राय का पुत्र पंकज यादव अपने रिश्ते के जीजा मुकेश कुमार के साथ दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक रूपौ से रूपये की निकासी कर बाइक से गांव लौट रहे थे। 

सदर अस्पताल के बाहर लगी भीड़
रास्ते में घात लगाए बैठे कुछ बदमाशों ने रास्ता रोक कर दोनों के पास रहे रूपये लूट लिए। इस दौरान विरोध करने पर पंकज को गोली मार दी गई। वहीं, मुकेश पर टांगी से जानलेवा हमला किया गया। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर वहां से फरार हो गए। लूटी गई रकम 1 लाख रूपये से ज्यादा बताई जा रही है। 

इस बीच रास्ते से गुजर रहे लोगों की नजर दोनों बेहोश पड़े युवकों पर पड़ी। राहगीरों ने परिजनों को सूचना दी और दोनों को इलाज के लिए रोह पीएचसी में भर्ती कराया। वहां से दोनों को सदर अस्पताल नवादा भेजा गया। सदर अस्पताल से दोनों को बर्धमान मेडिकल कॉलेज पावापुरी रेफर किया गया है।

घटना में गांव के ही लोगों की संलिप्तता बताई जा रही है। बताया गाय की गांव में कुछ दिनों पूर्व झगड़ा हुआ था। तब पंचायत भी बैठा था। लेकिन, विवाद का हल नहीं निकल सका था। ताजा घटना के बाद पुलिस मामले किं जांच पड़ताल में जुट गई है। मामले में पुलिस का औपचारिक पक्ष आना बाकी है।















No comments