Header Ads

Breaking News

Crime News : स्कूल के स्मार्ट क्लास को चोरों ने खंगाला, ताला तोड़ उड़ा लिए एलईडी, बैट्री और इनवर्टर

 



 स्कूल के स्मार्ट क्लास को चोरों ने खंगाला, ताला तोड़ उड़ा लिए एलईडी, बैट्री और इनवर्टर

नवादा लाइव नेटवर्क।

जिले के रोह थाना इलाके के उत्क्रमित उच्चतर माध्यमिक विद्यालय बारा पाण्डेय के स्मार्ट क्लास को चोरों ने निशाना बनाया। ताला तोड़कर एलईडी, बैट्री, इनवर्टर पर हाथ साफ कर दिया। घटना रविवार की रात हुई।

बताया गया की सोमवार की सुबह शिक्षक जब स्कूल पहुंचे तो ताला टूटा पाया। तब चोरी की बात सामने आई। स्कूल में नाईट गार्ड तैनात नहीं हैं, ऐसे में चोरों ने आसानी से घटना। को अंजाम दिया। 

घटना के बाबत प्रभारी प्रधानाध्यापक सीमा कुमारी ने रोह थाना में अज्ञात चोरों के खिलाफ एफआईआर के लिए आवेदन दी है।

स्कूल के शिक्षकों ने बताया कि मेन गेट का ताला टूटा था। पहले तल्ले पर बने स्मार्ट क्लास का ताला भी टूटा हुआ था।  चोरों ने स्मार्ट क्लास से एलईडी टीवी, बैट्री, इन्वर्टर समेत अन्य सामान चुरा लिया। चोरी गए सामानों की की करीब एक लाख रुपये बताई गई है।

बता दें कि जिले में अबतक कई स्कूलों में स्मार्ट क्लास को चोरों ने निशाना बनाया है। लेकिन चोरी गए सामानों की बरामदगी अबतक नहीं हुई है। दो दिनों पूर्व ही पकरीबरावां थाना क्षेत्र के उत्क्रमित उच्च माध्यमिक विद्यालय में भी स्मार्ट क्लास के सारे सामान पर हाथ साफ कर दिया था। इसी थाना इलाके के उत्क्रमित उच्च माध्यमिक विद्यालय बड़ी गुलनी में भी इसी प्रकार की घटना को अंजाम दिया था। इससे साफ होता है की सक्रिय गिरोह के निशाने पर बच्चों का स्मार्ट क्लास है। 


 





 



 



No comments