Header Ads

Breaking News

Stay Alert : देवघर जा रहे हैं तो सतर्कता के साथ खरीदें कोई सामान, हो सकते हैं ठगी के शिकार

  


देवघर जा रहे हैं तो सतर्कता के साथ खरीदें कोई सामान, हो सकते हैं ठगी के शिकार

नवादा लाइव नेटवर्क।

बाबा भोले के भक्त देवघर या किसी अन्य मेला क्षेत्र में जा रहे हैं तो आप कोई भी सामान पूरी सतर्कता से खरीदें। जांच परख लें फिर खरीद करें, अन्यथा ठगी के शिकार हो सकते हैं।

 पिछले शुक्रवार का वाक्या है, शेखपुरा जिले के एकाराढा गांव के सौरभ कुमार अपने कुछ दोस्तो के साथ देवघर बाबा मंदिर पूजा अर्चना को पहुंचे। उन्होंने शिवगंगा के पास मेला में मोबाइल चार्ज करने के लिए पावर बैंक खरीदा। अपने ठिकाने जहां ठहरे हुए थे पहुंचकर पावर बैंक को मोबाइल में लगाकर चार्ज करने का प्रयास किया तो चार्ज नहीं उठाया। शक होने पर पावर बैंक को खोलकर देखा तो बॉडी के अंदर मिट्टी रखा हुआ था। 

 


ठगी का अहसास होने के बाद वे अपने दोस्तों के साथ उस फुटपाथी को ढूंढने निकल गए। मेला क्षेत्र में ही वह मिल गया। उसे पकड़कर पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया। पकड़ में आया युवक खुद को निर्दोष बता रहा था। उसका कहना था कि दूसरा व्यक्ति ऐसा किया है। जो कि उसका साथी था। पुलिस उसे उस साथी को बुलाने को कह अपने साथ ले गई।

पीड़ित सौरभ ने नवादा लाइव को उक्त घटना के बारे में बताया। वीडियो भी उपलब्ध कराए। उनका कहना था की हमारा प्रयास आम लोगों तक इस  वाक्या को पहुंचाना है ताकि मेला में पहुंचने वाले श्रद्धालु सतर्क होकर कोई भी सामान खरीदें। खासकर इलेक्ट्रॉनिक्स सामान में यह जरूरी है।








No comments