Header Ads

Breaking News

Breaking News : बस ने कुचला भाभी की मौत, देवर की हालत नाजुक, अकबरपुर में हुआ हादसा

  


बस ने कुचला भाभी की मौत, देवर की हालत नाजुक, अकबरपुर में हुआ हादसा

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम लेदहा के समीप शुक्रवार दोपहर को बस की टक्कर से बाइक सवार एक महिला की मौत हो गई। जबकि सतह रहा देवर गंभीर रूप से घायल हो गया।

 पीएचसी गोविंदपुर में प्राथमिक उपचार के बाद जख्मी को बेहतर इलाज के लिए जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल नवादा रेफर कर दिया गया।

घटना के संदर्भ में बताया गया कि गोविंदपुर थानाक्षेत्र सोरहा निवासी स्वर्गीय कुलेश्वर यादव का 21 वर्षीय पुत्र अखिलेश कुमार अपने भाभी स्वीटी कुमारी को इलाज के लिए बाइक से नवादा ले गये थे। बरेब_गोविंदपुर पथ से बाइक से दोनों घर लौट रहे थे। रास्ते में लेदहा के समीप विपरीत दिशा की ओर से आ रही यात्री बस से बाइक की टक्कर हो गई।

 जिससे बाइक असंतुलित हो गई। इस क्रम में बाइक चला रहे अखिलेश सड़क के किनारे गिरे वहीं भाभी बस की चपेट में आ गई। बस का पहिया   कमर व हाथ पर चढ़ गया। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

 वहां पर रहे ग्रामीणों के सहयोग से दोनों को स्वास्थ्य केंद्र गोविंदपुर भेजा गया। 

शव पहुंचते ही मृतक के परिजन दहाड़ मार मार कर रोने लगे। पूरा अस्पताल परिसर का माहौल गमगीन हो गया।

 मौके पर मौजूद ग्रामीण भूतपूर्व सैनिक व समाजसेवी राजेश कुमार ने बताया कि स्वीटी कुमारी की शादी 3 वर्ष पूर्व स्वर्गीय कुलेश्वर यादव के बड़े पुत्र अजय कुमार के साथ हुई थी। जिनसे लगभग डेढ़ वर्ष का एक पुत्र है। इनके पति वर्तमान में गुजरात में रहकर किसी निजी कंपनी में काम करते हैं। 

स्वीटी कुमारी अपने देवर के साथ नवादा से इलाज करवा घर सोरहा लौट रही थी तभी यह घटना घटी। स्वीटी का मायके रजौली थाना क्षेत्र के कैरीखाप है। जहां उनके परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है।

 बीडीओ नीरज कुमार राय ने मौके पर पहुंचकर परिवारिक लाभ के तहत मृतक के परिजनों को 20 हजार रुपए देकर आर्थिक मदद की है। 

सूचना पाकर गोविंदपुर पुलिस मौके पर पहुंचकर इसकी सूचना अकबरपुर थाना को दी। घटना अकबरपुर थाना क्षेत्र में हुई थी।






No comments