Header Ads

Breaking News

Crime News : बेटी बोली, पापा को बेरहमी से पीट-पीटकर मार डाला, शव को सड़क पर डालकर दुर्घटना दिखाने की रची गई साजिश, नारदीगंज में युवक पिंटू सिंह का सड़क पर मिला था शव




 बेटी बोली, पापा को बेरहमी से पीट-पीटकर मार डाला, शव को सड़क पर डालकर दुर्घटना दिखाने की रची गई साजिश, नारदीगंज में युवक पिंटू सिंह का सड़क पर मिला था शव 


परिजनों द्वारा हत्या की बात कहने पर घटना की बारीकी से जांच में जुटी पुलिस

नवादा लाइव नेटवर्क। 

राजगीर-बोधगया राजमार्ग संख्या 82 पर नवादा जिले के नारदीगंज थाना इलाके के शादीपुर गांव के समीप बुधवार की शाम सड़क पर क्षत-विक्षत हाल में युवक का शव बरामद हुआ। पहले तो घटना सड़क दुर्घटना प्रतीत हुआ लेकिन परिजनों का बयान इस कांड को हत्या की ओर ले जा रहा है। मृतक  की पहचान नारदीडीह सिधेश्वर सिंह के 40 वर्षीय पुत्र पिंटू सिंह के रूप में हुई है।

मृतक की बेटी ने मीडिया से कहा कि उसके पापा को जमीन विवाद में बेरहमी से पीट-पीटकर मार डाला गया। शरीर को काटकर बॉडी को सड़क पर डाल दिया गया। ताकि घटना दुर्घटना लगे, लेकिन ऐसा है में। उसके पापा को उनका वाजिब हक व दोषियों को सजा मिले तभी जाकर उनकी आत्मा को शांति मिलेगी। हत्या कर शव को सड़क पर फेंकने का आरोप हिस्सेदारों पर लगाया जा रहा है। शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में गुरुवार की सुबह कराया गया। 

पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पहुंचे लोग

इस बाबत नारदीगंज थाना के एएसआई विनोद कुमार यादव ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि शादीपुर गांव के समीप सड़क पर एक युवक हादसे का शिकार हो गया है। 

सूचना के आधार पर गश्ती पर रही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। देखा कि युवक को किसी वाहन ने कुचल दिया है, जिससे उसकी पहचान घटना के समय हो पाना मुश्किल हो रहा था। हालांकि बाद में शव की पहचान हुई। 

बहरहाल इस घटना के बाद मृतक के रिश्तेदारों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस हर एंगल से घटना की तफ्तीश करने में जुट गई है। घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चा हो रही है।


मृतक पिंटू सिंह का फाइल फोटो

पिंटू की मौत के बाद घर परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। पुलिस हर एंगल से घटना की जांच कर रही है।

मृतक के छोटे भाई अमित कुमार ने नारदीगंज थाना में मामला दर्ज कराया है,जिसमे उन्होंने तीन नामजद व अन्य को आरोपित किया है।  राजकुमार सिंह, विनीत भूषण, रवि भूषण व अन्य को आरोपित किया है। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि कांड संख्या 277/22 दर्ज किया गया है। सभी आरोपित फरार बातये जा रहे हैं। 

देखें वीडियो

 बेटी मांग रही इंसाफ


 क्या हुई प्राथमिकी

दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि बुधवार को पांच बजे जमीनी विवाद को लेकर राजकुमार सिंह समेत अन्य परिजनों से झगड़ा हुआ था। तब सभी केस करने के लिए नारदीगंज थाना गये। उसके बाद मेरे भाई भी नवादा मामला दर्ज करने के लिए जा रहे थे। जब वे गांव स्थित बगीचा में पहुंचे तो सभी आरोपितों ने उन्हें गांव स्थित भट्टा पर ले जाकर बेहरमी से बॉडी को काट कर हत्या कर दिया,और राजगीर बोधगया राजमार्ग पर गोपी पेट्रोल पम्प के समीप ले जाकर फेंक दिया। ताकि सड़क हादसा प्रतीत हो।

 पिता की जुबानी


इधर मृतक की पत्नी पूजा कुमारी व अन्य पीड़ित परिजनों का कहना है कि घटना की जानकारी प्राप्त होने पर सदर अस्पताल नवादा में शव की शिनाख्त किया। मृतक के पॉकेट से आधारकार्ड व 10 हजार रुपये भी मिले। पुलिस वाले आरोपितों से मिले हुए हैं। 

 मृतक के रिश्तेदार का बयान


 मृतक खेतीबारी कर परिवार का भरण पोषण करते थे। दो पुत्र व एक पुत्री है। पुत्री रानी कुमारी, पुत्र राजू कुमार व सूर्यान्शु कुमार है। आरोपितों में मृतक के बड़े चाचा व चचरे भाई हैं।

 इधर, आरोपी राजकुमार सिंह का कहना है आरोप बेबुनियाद है। बुधवार को पिंटू व उसके किसी भी परिवार से किसी प्रकार का झगड़ा नहीं हुआ है। मृतक अपने परिजनों से विवाद किया है, उसकी सड़क हादसे में मौत हुई है। इधर थानाध्यक्ष ने कहा सभी बिंदुओं पर पुलिस जांच की जा रही है।





 

No comments