Header Ads

Breaking News

Crime News : बुलेट के लिए विवाहिता की हत्या, नवादा के सराय गांव की घटना, जांच में जुटी पुलिस



बुलेट के लिए विवाहिता की हत्या, नवादा के सराय गांव की घटना, जांच में जुटी पुलिस

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के मेस्कौर प्रखंड के सीतामढ़ी थाना इलाके के सहवाजपुर सराय पंचायत की सराय गांव में बुलेट के लिए 2 लाख रुपए नहीं मिलने पर विवाहिता की हत्या कर दी गई। हत्या को आत्महत्या का शक्ल देने के लिए शव को पंखे से लटका दिया। 


घटना सोमवार शाम की बताई गई है। मृतका दो बच्चों की मां बताई गई है। सूचना बाद पुलिस ने शव को बरामद कर लिया। मंगलवार की सुबह पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

घटना के बाबत मृतका के मायके के परिजनों ने थाना में शिकायत दर्ज करा न्याय की गुहार लगाई है।

जिसमें फांसी देकर हत्या करने का आरोप ससुराल के परिजनों पर लगाया गया है।

मृतका सराय गांव निवासी अरुण सिंह की बहु और राहुल कुमार की पत्नी 26 वर्षीया निभा कुमारी बताई गई है। 


नालंदा जिले था मायके

मृतका निभा कुमारी नालंदा जिला के सिलाव थाना क्षेत्र के कदमतर गांव निवासी पदारथ सिंह की पुत्री थी। 

ससुर और पति पर आरोप

 मृतक निभा कुमारी की चाची जुली कुमारी ने बताया कि मेरी बेटी को ससुर अरुण सिंह और पति राहुल कुमार उर्फ सागर सहित सास और ननद ने मिलकर मारपीट कर हाथ पैर तोड़ने के बाद पंखे से लटका दिया। 

जब हम लोग सोमवार को फोन लगा रहे थे तो निभा का मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा था। तब किसी ने घटना की सूचना दी। चाची के अनुसार दमाद राहुल कुमार ₹2 लाख की मांग कर रहा था, जबकि दहेज में ₹3 लाख दिया गया था।


बुलेट नहीं मिलने के कारण बेटी कि हत्या : पिता

मृतक के पिता पदारथ सिंह ने बताया कि दमाद राहुल कुमार हमेशा बुलेट  या ₹2 लाख की मांग को लेकर बेटी निभा कुमारी के साथ झगड़ा करते रहता था। बुलेट नहीं मिलने के कारण मेरी बेटी को इन लोगों ने मारपीट कर पंखे से लटका दिया।

 क्या कहते हैं थानाध्यक्ष 

 घटना सोमवार शाम लगभग चार बजे की है। हमें सूचना करीब 7:30 बजे के आस पास प्राप्त हुई। सूचना मिलते ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये नवादा सदर अस्पताल भेज दिया गया। रिर्पोट आनें के बाद हीं स्पष्ट हो पायेगा की हत्या की गई है या फिर खुद आत्महत्या की है।  वैसे, सभी बिंदुओं पर जांच चल रही है।

नीरज कुमार, थानाध्यक्ष, सीतामढ़ी

No comments