Header Ads

Breaking News

Nawada News : विश्वकर्मा पूजा पर ट्रैक्टर बाजार रहा गुलजार, स्वराज के 21 ट्रैक्टर हुई बिक्री, टीके ऑटोमोबाइल्स के संचालक संजय सिंह ने ग्राहकों को सौंपी चाबी

 


विश्वकर्मा पूजा पर ट्रैक्टर बाजार रहा गुलजार, स्वराज के 21 ट्रैक्टर हुई बिक्री, टीके ऑटोमोबाइल्स के संचालक संजय सिंह ने ग्राहकों को सौंपी चाबी 

नवादा लाइव नेटवर्क

विश्वकर्मा पूजा पर नवादा में ट्रैक्टर बाजार खरीदारों से गुलजार रहा। अपनी पसंद के अनुसार विभिन्न कंपनियों के ट्रैक्टर की ग्राहकों ने खरीदारी की। 

स्वराज ट्रैक्टर के अधिकृत विक्रेता टीके ऑटो मोबाइल्स के शो रूम में सुबह से ही ग्राहकों का आना लगा रहा। एजेंसी के संचालक संजय सिंह ने ग्राहकों को चाबी सौंपी। साथ ही ग्राहकों को ट्रैक्टर के रख रखाव से संबंधित आवश्यक जानकारियां दी है।

कुल 21 ट्रैक्टर की डिलीवरी विश्वकर्मा पूजा के मौके पर दी गई। ग्राहकों को चाबी सौंपते हुए प्रोप्राइटर संजय सिंह ने कहा कि सही ट्रैक्टर का सलेक्शन आप्लोगो ने किया है। इससे बेहतर कोई ट्रैक्टर बाजार में नहीं है। 

उन्होंने ट्रैक्टर की खूबियां भी बताई। कहा कि खेती_बागबानी के लिए बाजार के जरूरत के मुताबिक कई मॉडल स्वराज कंपनी का बाजार में उपलब्ध है। लोग अपनी जरूरत और पसंद के अनुरूप खरीदारी कर सकते हैं। 





No comments