Header Ads

Breaking News

Nawada News : भगवती जागरण में भक्ति गीतों पर रातभर झूमते रहे श्रद्धालु, पटना के प्रसिद्ध लोकगायक विनय पांडेय ने एक से बढ़कर एक गीतों की दी प्रस्तुति, 25 वर्षों से हो रहा आयोजन

 




भगवती जागरण में भक्ति गीतों पर रातभर झूमे श्रद्धालु, पटना के प्रसिद्ध लोकगायक विनय पांडेय ने एक से बढ़कर एक गीतों की दी प्रस्तुति, 25 वर्षों से हो रहा आयोजन 

नवादा लाइव नेटवर्क।

 नवादा जिले के वारिसलीगंज नगर परिषद के खानापुर ग्राम स्थित हरिनंदन कुटी में आयोजित पांच दिवसीय श्री गणेश पुजनोत्सव के तीसरे दिन शुक्रवार की देर रात भगवती जागरण का आयोजन किया गया। 

आचार्य पं. हरिनंदन पांडेय तथा आचार्य पंडित अजित कुमार पाण्डेय के संयुक्त निर्देशन में आयोजित इस कार्यक्रम में पटना के प्रसिद्ध लोकगायक विनय पांडेय एवं उनके साथियों ने एक से बढ़कर एक कजरी, झूमर, ग़ज़ल, भजन एवं सुरीली गीतों की प्रस्तुति देकर उपस्थित ग्रामीणों का मन मोह लिया।

 देखें वीडियो_


कार्यक्रम में शामिल जिला धर्मजागरण प्रमुख सह अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा प्रखंड अध्यक्ष अधिवक्ता चंद्रमौली शर्मा ने मुख्य अतिथि पद से कहा कि विश्व कल्याण एवं वारिसलीगंज क्षेत्र की खुशहाली और शान्ति के लिए इस स्थान पर करीब 25 वर्षों से श्री गणेश पुजनोतसव कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें प्रतिदिन रात्रि में प्रसिद्ध गायक के माध्यम से भक्ति गीतों से लोग सराबोर हो रहे हैं। 

आचार्य हरिनंदन पांडेय तथा अजित पांडेय ने कहा कि कार्यक्रम में ग्रामीणों का भरपूर नैतिक समर्थन मिलता है।  क्योंकि, पूरे गांव में सिर्फ इसी स्थान पर श्री गणपति महाराज की पूर्ण भक्ति भाव और धूमधाम से पूजा होती है। आरती के बाद प्रसाद वितरण भी किया गया। 

मौके पर अन्य लोगों के अलावा आचार्य बिपिन पांडेय, आचार्य सुभाष पांडेय, आचार्य पंकज पांडेय, ई. चन्दन कुमार, ई. वेदप्रकाश कुमार, उपेन्द्र कुमार सिंह समेत काफी संख्या में उपस्थित ग्रामीण रात भर गीत - संगीत का आनंद उठाते रहे।





No comments