Header Ads

Breaking News

Crime News : चालकों ने ही बेच दिया था 2 ट्रक पर लदा 500क्विंटल चावल, 3 गिरफ्तार

 

बरामद ट्रक

चालकों ने ही बेच दिया था 2 ट्रक पर लदा 500क्विंटल चावल, 3 गिरफ्तार

 8 दिन पूर्व गायब चावल लदे ट्रकों को पुलिस ने हिसुआ से किया बरामद

19 अक्टूबर को पकरीबरावां के करतारा मोड़ से दो ट्रक चावल हरियाणा के लिए चला था

नवादा लाइव नेटवर्क।

चावल लोड कर नवादा जिले के पकरीबरावां से हरियाणा के लिए चला ट्रक गंतव्य तक नहीं पहुंचा ट्रक रास्ते से गायब हो गया। सूचना के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने 8 दिनों बाद दोनों ट्रक को इसी जिले के हिसुआ थाना इलाके से बरामद किया। आरएस राइस मील के पास से बरामदगी हुई। 

 पकरीबरावां की पुलिस ने हिसुआ पुलिस की मदद से छापेमारी कर खाली ट्रक को बरामद की। 

इस मामले में गुरुवार को एक ट्रक के चालक को भी गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार ट्रक चालक अकबरपुर थाना इलाके के पचगामा निवासी डमरू राजवंशी बताया जाता है।

 घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार 19 अक्टूबर को पकरीबरावां के करतारा मोड़ स्थित जय मां नेतुला राइस मिल से दो ट्रक चावल लेकर हरियाणा के लिए निकला था। 20 अक्टूबर को ट्रक चालक से जय मां नेतुला राइस मिल के प्रोपराइटर शैलेंद्र कुमार का संपर्क टूट गया। कई बार प्रयास करने के बाद भी ट्रक चालक सहित ट्रांसपोर्टर एवं गाड़ी मालिक से संपर्क नहीं होने पर प्रोपराइटर शैलेंद्र कुमार ने इसकी शिकायत पकरीबरावां थाना में दर्ज कराई। 

23 अक्टूबर को पकरीबरावां थाना में कांड संख्या- 511/22 दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुट गई। इस बीच चार दिन पूर्व ट्रक हिसुआ के आरएस राइस मिल के पास से खाली स्थिति में पाया गया।

पुलिस ट्रक को कब्जे में लेकर ट्रक चालक की खोजबीन में जुट गई। गुरुवार को पुलिस ने एक ट्रक चालक को गिरफ्तार कर पूछताछ किया। जिसके बाद शुक्रवार को आरएस राइस मिल के मैनेजर विकास सिंह और चावल क्रेता बीरेंद्र साव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। साथ ही गायब 500 क्विंटल में से 200 क्विंटल चावल बरामद किया गया। अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

ट्रक चालक ने बेच दिया चावल

एसडीपीओ पकरीबरावां महेश चौधरी ने बताया कि ट्रक चालक अन्य लोगों को साथ मिलकर चावल को बेच दिया है। इस खरीद- बिक्री में शामिल लोगों को चिन्हित किया गया है। ड्राइवर ने कई लोगों के नाम का खुलासा किया है।

 बेचे गए 200 क्विंटल चावल बरामद कर दो और लोगों की गिरफ्तारी की गई है। 

 अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। वहीं चलाक पूर्व में भी अन्य घटना का अंजाम दे चुका है। वाहन मालिक पर भी कई तरह का आपराधिक मामला हिसुआ थाना में दर्ज है।

बहरहाल, मामले का उद्भेदन पुलिस ने अच्छी कामयाबी हासिल की है।

 













No comments