Header Ads

Breaking News

Crime News : पत्नी की हत्या कर पति फरार, बंद घर से मृतका के शव को पुलिस ने किया बरामद



पत्नी की हत्या कर पति फरार, बंद घर से मृतका के शव को पुलिस ने किया बरामद

नवादा लाइव नेटवर्क।

पति ने हो पत्नी की हत्या कर दी। और शव को घर में बंद कर बाहर से ताला लगाकर फरार हो गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दी। 

घटना नवादा जिले के सीतामढ़ी थाना क्षेत्र के लच्छू बीघा गांव की है। रविवार को अल सुबह शव को पुलिस ने बरामद की। मृतका दीपू चौहान की पत्नी केसरी देवी (21)बताई गई है। 

ग्रामीणों के अनुसार मृतका के घर में बाहर से ताला लगा हुआ था। पड़ोस के लोगों को कुछ शक हुआ। तब सूचना सीतामढ़ी थाना को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ताला तोड़कर शव को कब्जे में लिया।

हत्या कैसे की गई यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आएगा। वैसे कुछ ग्रामीणों को कहना था कि केसरी देवी को जहर देकर मारा दिया तो कुछ लोगों को कहना है कि गला दबाकर हत्या की गई।


बताया गया कि पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपित पति दीपू चौहान गोद में खेल रहे लगभग 2 माह के एक लड़का को अपने साथ लेकर घर में बाहर से ताला लगाकर भाग गया।

 थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि शव को बरामद किया गया। घर में बाहर से तला लगा हुआ था। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि गला दबाकर मारा गया या जहर देकर मारा गया। मृतक के घर पर कोई भी परिवार मौजूद नहीं थे। किन वजह से हत्या की गई यह भी अभी साफ होना शेष है। वैसे, घरेलू कलह वजह बताया जा रहा है। 

मृतका का मायके पकरीबरावां थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव बताया गया है। मृतका के भाई रंजीत चौहान ने बताया कि उसके जीजा ने ही बहन की हत्या की है।

फिलहाल, पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच कर रही है। घटना से गांव के लोग भी हतप्रभ हैं। मायके के परिजनों को घटना की सूचना दी गई है। 





No comments