Header Ads

Breaking News

Niyojan mela : 600 पदों पर बहाली के लिए नवादा आ रही पटना की कंपनी, मैट्रिक लेकर स्नातक पास युवाओं के लिए सुनहरा मौका...

  


600 पदों पर बहाली के लिए नवादा आ रही पटना की कंपनी, मैट्रिक लेकर स्नातक पास युवाओं के लिए सुनहरा मौका...   

नवादा लाइव नेटवर्क।

मैट्रिक से लेकर स्नातक पास युवाओं के लिए अच्छी खबर है। 600 पदों पर बहाली के लिए पटना की एक कंपनी 26 अक्टूबर को नवादा आ रही है। जिसमें युवा वर्ग के लोग शामिल हो सकते हैं। सरकारी आईटीआई परिसर में यह कैंप आयोजित होगा।

नवादा के जिला जनसंपर्क पदाधिकारी सत्येंद्र प्रसाद ने बताया कि श्रम संसाधन विभाग, बिहार, पटना के निदेशानुसार जिला नियोजनालय, नवादा द्वारा दिनांक-26.10.2022 को संयुक्त श्रम भवन (सरकारी आई.टी.आई.) नवादा के प्रागंण में एक दिवसीय रोजगार कैम्प का आयोजन किया जा रहा है।

 इस कैम्प में सूर्या फिजियोथेरेपी एण्ड हेल्थ केयर पटना की कम्पनी भाग ले रही है। 

इन पदों पर होगी बहाली, क्या है जरूरी

जो रिक्तियां दी गई है उसके अनुसार

 नर्सिंग असिस्टेंट के 300 पद के लिए योगयता 12वीं  पास, उम्र-18-35 वर्ष, वेतन-8 हजार से 15000 तक।

 हेल्पर 100 पद के लिए योग्यता- 8वीं, उम्र-18से 35 वर्ष, वेतन-8 हजार से 15000 तक।

 फिजियोथेरेपिस्ट हेल्पर 50 पद के लिए योग्यता- ग्रेजुएट, उम्र-18से 35 वर्ष, वेतन-8 हजार से 15000 तक।

 वार्डबाॅय/गल्र्स 50 पद के लिए योग्यता- 12+,मेडिकल, उम्र-18से 35 वर्ष, वेतन-8 हजार से 15000 तक। सभी का जाॅब लोकेशन पटना है। 

क्या करना है

   इच्छुक युवक/युवतियां अपने शैक्षणिक प्रमाण-पत्र एवं आधार की छाया प्रति, रंगीन फोटो एवं बायोडाटा के साथ कोरोना गाईड लाइन का पालन करते हुए चयन हेतु कैम्प स्थल संयुक्त श्रम भवन (सरकारी आईटीआई) नवादा के प्रागंण में आकर इस अवसर का लाभ उठा सकते है। 

एनसीएस पोर्टल पर निबंधन जरूरी

रोजगार कैम्प का समय प्रातः 11ः00 बजे पूर्वाह्न से आयोजित होगी। जो आवेदक एनसीएस पोर्टल पर निबंधित हैं, वही आवेदक/आवेदिकाऐं रोजगार कैम्प में भाग ले सकते है। जो आवेदक निबंधित नही है वो आवेदक एनसीएस पोर्टल पर अपना निबंधन करा कर भाग ले सकते है।

अलर्ट

 जिला जनसंपर्क पदाधिकारी ने बताया कि नियोजक निजी क्षेत्र के हैं, नियोजन के शर्तो के लिए वे जिम्मेदार होगें। नियोजनालय केवल सुविधा प्रदाता की भूमिका में ह।











No comments